पटना में धंसी सड़क, घटना स्थल पर पहुंचे नीतीश कुमार, CM ने दिए जांच के आदेश

बिहार में भारी बारिश के कारण एक तरफ जहां अस्पताल में गंदा पानी घुस गया है तो दूसरी तरफ बारिश के कारण 'बेली रोड' में सड़क धंस गया।

  |   Updated On : July 29, 2018 02:49 PM
घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे सीएम (फोटो- ANI)

घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे सीएम (फोटो- ANI)

नई दिल्ली:  

बिहार में भारी बारिश के कारण एक तरफ जहां पटना के अस्पताल में गंदा पानी घुस गया है तो दूसरी तरफ शहर के प्रमुख सड़क 'बेली रोड' में सड़क धंस गया। सड़क धंसने के कारण यातायात रोक दिया गया है।

मुख्‍यमंत्री मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और जांच के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि एक बेली रोड पर बिहार लोक सेवा आयोग के कार्यालय के सामने एक पीलर के लिए खुदाई की गई थी।

राजधानी में भारी बारिश के कारण वहां मिट्टी धंस गई है। सड़क के दोनों तरफ की एक-एक लेन के धंस जाने के कारण यातायात को रोक दिया गया है। बेली रोड से गुजरने वाली गाड़ियों का रूट न्यू सचिवालय की ओर डायवर्ट कर दिया गया है।

बेली रोड को पटना की जीवन रेखा कहा जाता है। यह सड़क पटना जंक्‍शन के से डाक बंगला क्रॉसिंग होते हुए दानापुर के सगुना मोड़ तक जाती है। पटना-दानापुर ट्विन सिटी को जोड़ने वाली यह मुख्‍य सड़क है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Sunday, July 29, 2018 02:24 PM

RELATED TAG: Belly Road, Heavy Rain In Patna, Traffic, Bihar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो