logo-image

Bigg Boss 12: 'अनूप जी का एक पैर कब्र में और बेटी की उम्र की लड़की से लड़ा रहे इश्क'

हमेशा अपने विवादित कॉमेंट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने जसलीन-अनूप के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है. राखी ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह बाते कहीं.

Updated on: 20 Sep 2018, 08:11 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस का 12वां सीजन ऑनएयर हो गया है और इसके साथ ही शुरू हो गए हैं इससे जुड़े विवाद. जसलीन-अनूप की जोड़ी शो की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में शामिल हो गई है. जब से शो शुरू हुआ है तब से इस जोड़ी को सोशल मीडिया को ट्रोल किया जा रहा है. शायद ट्रोलर भूल जाते हैं कि यह रिश्ता इन दोनों पर ही थोपा नहीं गया है. यह दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं और यह पूरी तरह से इनका नीजि मामला है. पर शायद लोग समाज के बंधन को तोड़ती इस जोड़ी को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.

अब हमेशा अपने विवादित कॉमेंट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने जसलीन-अनूप के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है. राखी ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह बाते कहीं.

और पढ़ें- रेड बिकिनी में दिशा पटानी ने चढ़ाया पारा, इंटरनेट पर वायरल हुआ हॉट अवतार

उन्होंने सवाल किया कि, 'क्या जसलीन सच में उनकी गर्लफ्रेंड है.' उन्होंने दोनों के बीच के उम्र फासले पर कहा कि, 'अनूप जी बहुत बूढ़े नहीं हो गए हैं, उनका एक पैर कब्र में है और वह अपनी बेटी की बेटी की उम्र की लड़की के साथ रिश्ते में हैं.' बता दे कि राखी सावत भी पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं.

View this post on Instagram

#Bigboss12#anupjalota

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

View this post on Instagram

#anupjalota #bigboss12#jasleenmatharu

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

साफ पता चल रहा है कि राखी इस जोड़ी के खिलाफ किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं. ऐसे में हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं.