logo-image

Bigg Boss 11: वीकेंड के वार में शिल्पा हुई सेफ, ये प्रतिभागी हो सकता है घर के बाहर!

शनिवार को यानी वीकेंड का वार में हमेशा की तरह सलमान खान के घर के सदस्यों की क्लास लगाई।

Updated on: 05 Nov 2017, 08:29 AM

नई दिल्ली:

टीवी के पापुलर रियलटी शो बिग बॉस सीजन 11 के पांच सप्ताह पूरे हो चुके हैं। शनिवार को यानी वीकेंड का वार में हमेशा की तरह सलमान खान के घर के सदस्यों की क्लास लगाई। वहीं खबर हैं कि सब्यासाची सत्यापाथी इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएगे।

बिग बॉस खबरी नाम के ट्विटर अकाउंट के अनुसार दर्शकों के वोट के आदार पर सब्यासाची को घर से बाहर कर दिया गया है। इसका एक कारण घर के उनका इन एक्टिव रहना भी माना जा रहा है। यहां तक खुद सलमान ने भी इस एपिसोड में उनको कोमा से बाहर आने को कहा।

हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इस सप्ताह सब्यासाची के अलावा शिल्पा शिंदे, सपना, हितेन तेजवानी, हिना खान, धिंचैक पूजा, बेनेफशा सूनावाला, बंदगी कालरा, प्रियांक शर्मा नॉमिनेटेड थे। वीकेंड के वार से पहले शिल्पा शिंदे के घर से बाहर जाने की अटकले लगाई जा रहीं थी। लेकिन फिलहाल शिल्पा सेफ हो गई हैं। यही नहीं सलमान ने विकास और शिल्पा के बीच के विवाद को भी सुलझाने का प्रयास किया।

वीकेंड के वार में शुरूआत में सलमान ने घर के अंदर सांड देवता को मिस किया। इस एपिसोड में सांड की जगह कटघरा मौजूद था। हालांकि कटघरे में किसी को भी भेजने के लिए परिवार के लोगों के बीच सहमति नहीं बन पाई। ऐसे में सलमान ने कमजोर सदस्य के रूप में एक नाम लेने को कहा था, जो परिवार वालों ने विकास गुप्ता को बताया।

सलमान विकास और शिल्पा को समझाते हैं कि वह मानते हैं कि घर के बाहर आप दोनों का एक पास्ट है जो आपका पीछा नहीं छोड़ेगा लेकिन देखना यह होगा कि कौन किसको ज्यादा देर तक बर्दाश्त कर सकता है। जो सामने वाले को देर तक बर्दाश्त करेगा वहीं बचा रहेगा।

इसे भी पढ़ें: ढिंचैक पूजा-प्रियांक नहीं कर सके कमाल, शो की TRP से टेंशन में सलमान?