logo-image

अक्षरा सिंह ने खुलेआम दी पवन सिंह को धमकी, कहा- का पियक्कड़ महाराज..

अक्षरा और पवन का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनकी फिल्म 'त्रिदेव' का है. फिल्म का ये क्लिप काफी रोमांटिक है

Updated on: 31 Jan 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. उनका कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अब तक कई एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके पवन की जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ जमती हैं. दोनों ने एक साथ मिलकर कई धमाकेदार फिल्में और वीडियोज किए हैं. जो कि यूट्यूब पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

हाल ही में अक्षरा और पवन का एक वीडियो सामने आया है जो कि उनकी फिल्म 'त्रिदेव' का है. फिल्म का ये क्लिप काफी रोमांटिक है जिसमें अक्षरा और पवन का प्यार भरा नोकझोक दिखाई दे रहा है. इसमें अक्षरा पवन को धमकाती हुई भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और मजेदार वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है दोनों की फिल्म 'त्रिदेव' का गाना चल पिपरवा के तरवा को लोग काफी पसंद करते हैं.

अक्षरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म सत्यमेव जयते से की थी. इस फिल्म में उनके साथ रवि किशन लीड रोल में थे. इस फिल्म के बाद उनका भोजपुरी फिल्मों में सिक्का चल निकला. एक के बाद एक करके उन्होंने अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया.