logo-image

Tata Altroz के ऑटोमैटिक वैरिएंट की बुकिंग शुरू, सिर्फ इतना पैसा ही देना होगा

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) का डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट वेट क्लच से लैस होगा और 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के टॉप 3 वेरिएंट्स – XT, XZ और XZ+ में उपलब्ध रहेगा.

Updated on: 03 Mar 2022, 12:20 PM

highlights

  • अल्ट्रोज डीसीए को new opera blue रंग में पेश किया गया
  • इस महीने के मध्य तक Altroz DCA की डिलीवरी शुरू होगी

नई दिल्ली:

टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दे दी है. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पॉपुलर मॉडल टाटा अल्ट्रोज के ऑटोमैटिक वैरिएंट (Tata Altroz Automatic) के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया है. टाटा अल्ट्रोज के ऑटोमैटिक वैरिएंट की बुकिंग के लिए सिर्फ 21,000 रुपये ग्राहकों को देना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा अल्ट्रोज की ऑटोमैटिक वैरिएंट डुअल क्लच ऑटोमैटिक (DCA-Dual Clutch Automatic) ट्रांसमिशन के साथ आती है. कंपनी इस महीने के मध्य तक Altroz DCA की डिलीवरी शुरू कर देगी.

यह भी पढ़ेंः आने वाली है Jeep की पहली Electric कार, इन दिग्गज कंपनियों से होगा मुक़ाबला

बता दें कि कस्टमर्स काफी समय से इस कार के ऑटोमैटिक वैरिएंट का इंतजार कर रहे थे. हालांकि ऑटोमैटिक अल्ट्रोज की कीमतों के बारे में अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड (Tata Motors Passenger Vehicles Limited) के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर सर्विस के वॉइस प्रेसीडेंट राजन अंबा का कहना है कि हम वैश्विक स्तर पर अल्ट्रोज डीसीए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को पेश करके अपने कस्टमर्स को खुश करना चाहते थे. उनका कहना है कि अल्ट्रोज डीसीए ऑटोमेटिक्स में गोल्ड स्टैंडर्ड स्थापित करेगा.

यह भी पढ़ेंः नए अवतार में उतरी Bajaj की ये 250 सीसी वाली बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

नए रंगों में उपलब्ध है Tata Altroz DCA  
अल्ट्रोज डीसीए को न्यू ओपेरा ब्लू में उपलब्ध होगी. यह रंग मौजूदा डाउनटाउन रेड, आर्केड ग्रे, एवेन्यू व्हाइट और हार्बर ब्लू रंगो से जुड़ा होगा. ट्रांसमिशन कार को डार्क एडिशन में भी पेश किया जाएगा. इसके इंजन की तो टाटा अल्ट्रोज का डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट वेट क्लच से लैस होगा और 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के टॉप 3 वेरिएंट्स – XT, XZ और XZ+ में उपलब्ध रहेगा. अल्ट्रोज कई प्रीमियम फीचर्स जैसे कि लेदरेट सीट्स, हरमन का 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैम्प्स और आईआरए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ आती है.