logo-image

Renault India का धमाकेदार ऑफर, 7 दिन सब फ्री

Renault India Summer Camp 2022: रेनो इंडिया (Renault India) ने सात दिन के समर कैंप 2022 की शुरूआत का ऐलान किया है. कैंप 18 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. रेनो इंडिया अपने ग्राहकों को इस कैंप के दौरान परेशानी मुक्त कस्टमर सर्विस देगी.

Updated on: 16 Apr 2022, 07:27 AM

highlights

  • 18- 24 अप्रैल तक मिलेगी फ्री सभी सर्विस सेंटर पर फ्री सर्विस
  • समर कैंप के दौरान यूजर्स को स्पेशल डील और छूट का भी फायदा

नई दिल्ली:

Renault India Summer Camp 2022: वाहन निर्माता कंपनी रेनो इंडिया (Renault India) की ओर से नई अपडेट मिल रही है. कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियंस देते हुए फ्री सर्विस उपलब्ध करवा रही है. अगर आप के पास भी रेनो इंडिया की क्विड (Kwid), ट्राइबर (Triber) और काइगर (Kiger) मॉडल हैं तो आप भी इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे. दरअसल रेनो इंडिया (Renault India) ने सात दिन के समर कैंप 2022 की शुरूआत का ऐलान किया है. कैंप 18 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. पूरे 7 दिन तक रेनो इंडिया (Renault India) अपने ग्राहकों को इस कैंप के दौरान परेशानी मुक्त कस्टमर एक्सपीरियंस देने के प्रयासों में रहेगी. 24 अप्रैल तक चलने वाले इस समर कैंप के दौरान कंपनी देश में अपने सभी सर्विस टचप्वाइंट पर फ्री सर्विस उपलब्ध करवाएगी. 

मिलेंगी ये सुविधा फ्री
कंपनी का कहना है कि उसका मकसद इस तपती गर्मी में कारों के ऑप्टिमल परफॉर्मेंस को बेहतर और सुविधाजनक बनाना है. ग्राहकों को कैंप के दौरान फ्री कार चेक-अप, मुफ्त कार वॉश की सुविधा देगी. इस के साथ ही कंपनी कार पार्ट्स, एक्सटेंडेड वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) और एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट ऑफर देगी.

यह भी पढ़ेंः Maruti suzuki ertiga 2022 आज ही हुई लॉन्च, मचा रही है धूम

डिस्काउंट का ले सकेंगे लाभ
समर कैंप के दौरान कंपनी कार यूजर्स को एक्सेसरीज पर 50 % डिस्काउंट और एक्सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज पर 10 % डिस्काउंट देगी. लेबर चार्ज और अन्य वैल्यू एडेड सर्विस पर 15% का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इस के साथ टायरों पर स्पेशल डील भी का भी फायदा ले सकेंगे.

गिफ्ट जीतने का मौका 
वाहन निर्माता कंपनी रेनो इंडिया (Renault India) सर्विस कैंप में भाग लेने वाले अपने कार यूजर्स को समर कैंप के दौरान फ्री गिफ्ट की भी व्यवस्था करेगी.