logo-image

Virgo Horoscope September 2019: कन्‍या राशि वालों के लिए सितंबर ला रहा खुशियों का पिटारा

इस महीने आपकी कुंडली में राहु 10 वें घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध 12वें भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे.

नई दिल्‍ली:

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) : सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं कन्‍या राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु 10 वें घर में रहेंगे. मंगल, शुक्र, सूर्य और बुध 12वें भाव में रहेंगे. ये ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु तीसरे और शनि-केतु 8वें घर में रहेंगे. सितंबर के महीना में धन लाभ एवं उन्नति के अवसर मिलेंगे परंतु शनि की ढैया के कारण समुचित लाभ में कमी रहेगी. यदि सरकारी कर्मचारी हैं तो स्थान परिवर्तन तथा प्रमोशन का योग बन रहा है.

यह भी पढ़ेंःGemini Horoscope September 2019: सितंबर में मिथुन राशि वाले सावधान रहें

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) राशि के जातकों के लिए महीने के पहले चरण में काम की अधिकता रहने के बावजूद आय अच्छी बनी रहेगी. नौकरी वालों को प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे. किसी बड़े काम के बन जाने से प्रसन्नता प्राप्त होगी. मध्‍य भाग में नए काम मिल सकते हैं और नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ेगी. वहीं आपकी योग्यता के कारण अधिकारियों से सहयोग और सम्‍मान मिलेगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलने के प्रबल योग हैं.

यह भी पढ़ेंःHoroscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) राशि के जातकों के लिएव्यापार में सोचे हुए कार्य आसानी से संपन्न हो जाएंगे. आप अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे निकल जाएंगे. आपकी बचत पूंजी में भी अच्छा लाभ होने के संकेत हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. निवेश करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है. आप अपनी पूंजी का बेहतर उपयोग कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंःमेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) राशि के जातकों का नए लोगों से सपंर्क होगा एवं लक्ष्य की प्राप्ति होगी. सुखपूर्वक समय व्यतीत होगा एवं किसी प्रकार की परेशानी आने की संभावना नहीं है. परिवार का सहयोग और सानिध्‍य मिलेगा इसके साथ ही आप पूरे परिवार के साथ की घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं.

यह भी पढ़ेंःTaurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) राशि के जातकों के लिए सेहत के लिए समय यह महीना बेहतर है. अगर आप योग और ध्‍यान में रम गए तो इस महीने सेहत के मोर्चे पर काफी फिट नजर आएंगे.

यह भी पढ़ेंःLeo Horoscope September 2019: सिंह राशि वालों के लिए सितंबर खोल रहा भाग्‍य का द्वार

कन्‍या (Virgo Horoscope September 2019) राशि के जातकों के लिए प्रेम में सफलता प्राप्त होगी एवं वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. जीनवनसाथी से थोड़ी अनबन होने के बावजूद आपके संबंधों में मिठास भरी रहेगी. जीवनसाथी के साथ अच्छा यह महीना हंसी-खुशी व्‍यतीत होगा.

अशुभ दिनः 7, 8, 17, 18, 26, 27
शुभ योग

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग