वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

News State Bureau  |   Updated On : July 30, 2019 04:00:28 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

इस महीने गुरु की बेहतर पोजीशन के कारण वृषभ राशि के जातकों के लिए यह महीना काफी अच्‍छा रहने वाला है. नौकरी में जहां सफलता मिलेगी वहीं वरिष्‍ठों के सहयोग से सभी काम बनेंगे. आय पहले से बेहतर होगी. रुका हुआ धन मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. हालांकि प्रेम संबंधों में असफलता हाथ लगेगी. इस महीने की 23 और 24 तारीख को विशेष रूप से सतर्क रहें.

जहां तक नौकरी की बात करें तो इस महीने स्‍थानांतरण के योग हैं. हालांकि इससे आपको फायदा ही होगा और आय में वद्धि होगी. लेखन संबंधित कार्य में अनुकूल सफलता पाएंगे.आप अपने पराक्रम से महत्वपूर्ण कार्य में सफल होंगे.शत्रुपक्ष में सावधानी रखें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

व्यापार-व्यवसाय में मिली-जुली स्थिति रहेगी.हालांकि इस पूरे महीने लाभ के कई मौके मिलेंगे. अगर आप शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो लाभ के अवसर आपके सामने होंगे. धन संग्रह में आपकी रुचि बढ़ेगी और संचित धन में वृद्धि होने के भी योग हैं.

यह भी पढ़ेंःराज्यसभा में अल्‍पमत के बावजूद मोदी सरकार ने पारित करा लिया इतने विधेयक

इस महीने सेहत के मामले में ग्रह थोड़े अनुकल नहीं हैं. आपको मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है और थकान आप हावी रहेगी. कोशिश करें कि आपकी नींद पूरी हो और कोई व्‍यायाम करें अथवा योग का सहारा लें.

यह भी पढ़ेंः हार्ट अटैक के एक महीने पहले दिखते हैं ये लक्षण, वक्त रहते पहचान लें वरना..

जहां तक घर परिवार की बात करें तो परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा. परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा. परिवार में आपकी राय अहम मानी जाएगी. आप अपनी जिम्‍मेदारी पूरी तरह निभाने में सफल होंगे, जिससे परिवार का हर सदस्‍य आपको प्‍यार करेगा.

यह भी पढ़ेंः शादी से पहले कुंडली की जगह करा लें मेडिकल चेकअप, नहीं तो हो सकती है ये खतरनाक बीमारी

कुंवारे लोगों के लिए यह माह कुछ अच्‍छा नहीं है. प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है अतः जीवन साथी का प्रेम आप पर बरसेगा. अगर जमीन को लेकर पहले से कोई विवाद है तो उसमें फैसला आपके पक्ष में आ सकता है.

First Published: Jul 30, 2019 03:48:29 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो