BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

मेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 28, 2019 09:56:50 PM
प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

सितंबर 2019 आपके लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज मेष राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

मेष (Aries Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु मिथुन राशि में रहेंगे. शुक्र, मंगल, सूर्य और बुध सिंह राशि में रहेंगे. ये चारो ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु आठवें और शनि-केतु नौवें स्‍थान में रहेंगे. मेष राशि के जातकों के लिए यह महीना काफी बेहतर रहने वाला है.

यह भी पढ़ेंः Horoscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

जहां तक बात बिजनेस की करें तो नए सौदे होंगे और नए संबंध भी बनने के चांस हैं. 11 से 20 सितंबर के बीच व्‍यापार में ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी. इस महीने के अंत में साझाीदारों और कर्मचारियों से किसी भी तरह का विवाद न करें.

यह भी पढ़ेंः Gemini Horoscope September 2019: सितंबर में मिथुन राशि वाले सावधान रहें

इस महीने संपत्‍ति के मामले में वृद्धि की संभावना है. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और नए वाहन का सुख्‍ मिल सकता है. कोई नई मशीन या जमीन भी खरीद सकते हैं.
नौकरी में शुरुआत के दिनों में तरक्‍की के चांस हैं लेकिन माह का मध्‍य भाग कठिनाइयों से भरा हो सकता है. अधिकारियों से वाद-विवाद के पूरे चांस है. इससे दूर रहने की कोशिश करें.

यह भी पढ़ेंः Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

जहां तक परिवार की बात है तो आपका वर्चस्‍व देखने को मिलेगा. संतान आपकी आंज्ञ का पालन करेगी और आपकी बाते सुनी जाएगी. भाई और बड़ों का सहयोग मिलेगा. घर में कोई धार्मिक अनुष्‍ठान की संभावना प्रबल है.

यह भी पढ़ेंः Virgo Horoscope September 2019: कन्‍या राशि वालों के लिए सितंबर ला रहा खुशियों का पिटारा

जहां तक दांपत्‍य जीवन की बात है तो पुराने सारे विवाद खत्‍म होंगे और फिर से खुशियां लौट आएंगीं. कोई मांगलिक कार्य भी संभव है. पत्‍नी का सहयोग मिलेगा.
सेहत के मामले में मेष राशि के जातकों को थोडा़ संभल कर रहना पड़ेगा. वहीं घुटनों और जोड़ों का दर्द परेशान कर सकता है. पेट-दर्द और उल्‍टी व दस्‍त या डायरिया की भी शिकायत हो सकती है.

अशुभ दिनः 5 और 6, 15 और 16, 24 और 25
शुभ दिन

  • 1 से 28 तक बुध आदित्‍य योग और लक्ष्मी नारायण योग
  • 28 और 29 को महालक्ष्मी योग
  • 5-6 को गजकेसरी योग
First Published: Aug 28, 2019 03:38:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो