BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

कमलनाथ के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे राहुल गांधी, मनमोहन सिंह, भोपाल में लगे हनुमान भक्त के पोस्टर

SHUBHAM GUPTA  |   Updated On : December 16, 2018 06:09:54 PM
पोस्‍टर में कमलनाथ को हनुमान भक्त दिखाया गया है

पोस्‍टर में कमलनाथ को हनुमान भक्त दिखाया गया है

भोपाल:  

कमलनाथ (Kamalnath) सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) की शपथ (oath) लेने जा रहे हैं. कमलनाथ की इस जीत के लिए राजधानी भोपाल में कई पोस्टर लगाए गए हैं मगर एक पोस्टर सबसे अलग है. क्‍योंकि इसमें कमलनाथ को हनुमान भक्त दिखाया गया है. हनुमान जी की मूर्ति की तस्वीर भी छिन्दवाड़ा वाली लगाई गयी है. ये पोस्टर कांग्रेस नेता गिरीश शर्मा ने लगाया है. इससे पहले गिरीश शर्मा ने राहुल गांधी के भोपाल आने पर शिवभक्त राहुल के पोस्टर लगाए थे. गिरीश शर्मा का कहना है की कमलनाथ हनुमान जी के भक्त है. उन्होंने छिन्दवाड़ा में हनुमान जी की विशाल प्रतिमा लगवाई है और हनुमान जी का ही आशीर्वाद है को आज तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार है . बाबा भोले के आशीर्वाद से आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है.

यह भी पढ़ेंः भूपेश बघेल होंगे छत्‍तीसगढ़ के नए CM, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला, कल लेंगे शपथ

एस्ट्रोलॉजिस्ट अनुपमा शर्मा का कहना है की कमलनाथ हनुमान के भक्त हैं और उनकी कुंडली समय के अनुसार साफ बयां करती है कि वह जनता से जुड़े रहने वाले हैं, और मध्य प्रदेश के विकास को लेकर सजग रहेंगे. हालांकि उनके सितारे कई जगह डगमगा भी रहे हैं, जिसके चलते उन्हें कई परेशानी आ सकती है ,लेकिन कुछ उपाय करने से उनकी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी. एस्ट्रोलॉजिस्ट ने मध्य प्रदेश और कमलनाथ की कुंडली को जोड़ते हुए कहा कि आने वाले 5 वर्षों तक कमलनाथ मुख्यमंत्री के रूप में डेवलपमेंट को बढ़ावा देने में कारगर साबित होंगे . 

जम्बूरी मैदान में पुलिस की तैयारी पूरी , दो हज़ार पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

17 दिसम्बर को कमलनाथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री की शपथ लेने जा रहे है .ये आयोजन कोई आम आयोजन नहीं है कांग्रेस इसे भव्य बनाने की पूरी कोशिश कर रही है .लिहाज़ा पुलिस ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है . तक़रीबन दो हज़ार की संख्या में पुलिस बल लगाया गया है. आज इसे लेकर रिहर्सल भी हुई. एसपी दिनेश कौशल ने बताया कि हमारी पूरी तैयारी है. आज रिहर्सल भी हुई है. एयरपोर्ट से लेकर जम्बूरी मैदान तक पूरी तैयारी है .राहुल गांधी के आने की हमें सूचना है जिसे लेकर सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम है.

यह भी पढ़ेंः चुनाव जीतने के बाद फिर Election Mode में टीम राहुल, शपथग्रहण को मेगा शो बनाएगी कांग्रेस

वहीं कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी का कहना है कि ये ऐतिहासिक समारोह होगा .जो हमेशा याद किया जाएगा . हज़ारों को तादाद में हमारे कार्यकर्ता कल आएंगे . राहुल गांधी , मनमोहन सिंह ख़ुद यहाँ मौजूद होंगे. जम्बूरी मैदान में कमलनाथ का भव्य शपथ समारोह होने जा रहा है .इसे लेकर यहाँ भव्य मंच बनाया जा रहा है . यही नहि खास बात ये है की यहाँ हज़ारों कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए कुर्सियों कीव्यवस्था की जा रही है .

First Published: Dec 16, 2018 03:09:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो