BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

दिल्‍ली में लोग शांति चाहते हैं अराजकता नहीं, बीजेपी की जीत तय: धर्मेंद्र प्रधान

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 11:31:22 AM
दिल्‍ली में लोग शांति चाहते हैं अराजकता नहीं, बीजेपी की जीत तय: धर्मेंद्र प्रधान

दिल्‍ली में लोग शांति चाहते हैं अराजकता नहीं, BJP की जीत तय: प्रधान (Photo Credit : ANI Twitter )

नई दिल्‍ली :  

दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में बीजेपी (BJP) आक्रामक अंदाज में उतरी है. एक तरफ कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के विवादित बयानों और नारों पर राजनीति शुरू हो गई है तो दूसरी ओर अन्‍य नेता दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के दावे कर रहे हैं. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्‍ली में बीजेपी की जीत तय है. दिल्ली के लोग शांति चाहते हैं, अराजकता नहीं. प्रधान ने कहा, जो लोग दिल्ली में शाहीन बाग (ShaheenBagh) जैसा माहौल बनाना चाहते हैं, उन्हें लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे. जब भी केजरीवाल जी (Arvind Kejriwal) चाहेंगे, शाहीन बाग में सड़क फिर से खोल दी जाएगी.

इससे पहले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक सभा में ऐलान किया है कि अगर 11 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो वह एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे. प्रवेश वर्मा ने इसे राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया है. प्रवेश वर्मा बोले- पहले जो आग केरल और पश्चिम बंगाल में लगी थी वह अब दिल्ली तक पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें : निर्भया केस: दोषियों की उल्टी गिनती शुरू, अब खुद को बचाने के लिए केवल 60 घंटे बाकी

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे ये लोग आपके घरों में घुसेंगे. लोगों को मारेंगे, बहन बेटियों पर अत्याचार करेंगे. कल मोदी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे. इसलिए आज सही समय है. उन्‍होंने यह भी कहा, ‘यह बात नोट करके रख लेना, यह चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है. 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं.

यह भी पढ़ें : अमित शाह और जेपी नड्डा ने चुने 10 मुद्दे, जिन पर भाजपा लड़ रही दिल्ली चुनाव

प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिदों के मसले को उठाते हुए कहा- दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना.. मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे’.

First Published: Jan 28, 2020 10:59:45 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो