logo-image

जीत के बाद केजरीवाल फैमिली के साथ पहुंचे हनुमान मंदिर, सिसोदिया भी थे साथ

रविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचे. अरविंद केजरीवाल अपने परिवार और मनीष सिसोदिया के साथ हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.

Updated on: 11 Feb 2020, 06:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. आम आदमी पार्टी एक बार फिर से दिल्ली की कमान संभालने जा रही है. जीत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समर्थकों को शुक्रिया कहा. इसके बाद अरविंद केजरीवाल हनुमान मंदिर पहुंचे. अरविंद केजरीवाल अपने परिवार और मनीष सिसोदिया के साथ हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.

पूजा अर्चना करने के बाद अरविंद केजरीवाल जब बाहर निकले तो हाथ हिलाकर सभी का अभिनंदन किया. इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, यह देश और दिल्लीवासियों की जीत है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब उसी पार्टी को जीत मिलेगी जो जनता के लिए काम करेगा. जो 24 घंटे अच्छी बिजली देगा, स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करेगा. उन्होंने कहा, दिल्ली वालों गजब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू.

इसे भी पढ़ें:Delhi Assembly Results 2020: केजरीवाल की हैट्रिक और कांग्रेस फिर दूसरी बार शून्य पर

दरअसल विधानसभा चुनावों में हनुमान का मुद्दा भी खूब उठाया गया था. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर हनुमान जी के अपमान का आरोप लगाया था.

गौरतलब है कि 3 फरवरी को अरविंद केजरीवाल एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़ी. इसके बाद तो बीजेपी के कई नेताओं ने इस पर भी रैलियों में कमेंट करना शुरू कर दिए. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने छह फरवरी को एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें लिखा देखिए, चुनावी हनुमान भक्त केजरीवाल का सच... जिन हाथों से जूते उतारे, उन्हीं हाथों से फेंकी बाबा पर फूलों की माला