हमें हराने के लिए जाने कहां-कहां से आ गई पार्टियां, सीएम केजरीवाल ने साधा निशाना

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 12:55:01 PM
सीएम अरविंद केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव में काफी कम वक्त बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक  दल चुनाव प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे. मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोकुलपुरी में मेगा रोड शो किया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हमारे खिलाफ बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी के 200 सासंद दिल्ली आ रहे हैं. वो कहेंगे क्लिनिक खराब है स्कूल खराब है. लेकिन आप उनको चाय पिलाकर वापस भेज देना. उन्होंने कहा, बीजेपी को दिल्ली में कोई नहीं मिला, इसलिए बाहर से सासंदों की फौज लाई जा रही है. ये आपके बेटे को हराने आए हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑटो पर 'आई लव केजरीवाल', HC ने सरकार, दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग से मांगा जवाब

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, बीजेपी, आरजेडी पता नहीं कहां-कहां से पार्टियां आ रही हैं हमें हराने के लिए. बीजेपी दिल्ली की बेइज्जती कर रही है. सीएम केजरीवाल ने कहा, 'बीजेपी के 200 सांसद, 70 केंद्रीय मंत्री और 11 मुख्यमंत्री दिल्ली आ रहे हैं. बीजेपी के करीब 250 बड़े नेता दिल्लीवालों को हराने के लिए आ रहे है, दिल्ली के बेटे केजरीवाल को हराने के लिए आ रहे है'.

यह भी पढ़ें: Delhi Assembly eletion: दिल्ली चुनाव में आज से उतरेंगे BJP के मुख्यमंत्री, करेंगे नुक्कड़ सभाएं

बता दें, इससे पहले सोमवार को अमित शाह ने रिठाला विधानसभा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि 8 तारीक को बीजेपी सरकरा बनाने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी-झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार करने वाली है. इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो शाहीन बाग धरने में बैठ के दिखाएं. वहीं इससे पहले अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली के रोहतास नगर और बाबरपुर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मोदी जी CAA लेकर आए, तो राहुल बाबा, केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रहे हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

First Published: Jan 28, 2020 12:40:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो