शाहीनबाग पर बोले BJP सांसद प्रवेश वर्मा, इनको रोका नहीं गया तो ये घरों में घुसकर अत्‍याचार करेंगे

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 11:19:48 AM
प्रवेश वर्मा

प्रवेश वर्मा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग चुनावी मुद्दा बन गया है. नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने आसने आ गई हैं. अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने एक सभा में ऐलान किया है कि अगर 11 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो वह एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे. प्रवेश वर्मा ने इसे राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया है.

यह भी पढ़ेंः अनुराग ठाकुर के गोली मारने के बयान का जवाब ओवैसी ने शोले के इस डायलॉग के साथ दिया

1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग
बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि पहले जो आग केरल और पश्चिम बंगाल में लगी थी वह अब दिल्ली तक पहुंच चुकी है. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे ये लोग आपके घरों में घुसेंगे. लोगों को मारेंगे, बहन बेटियों पर अत्याचार करेंगे. कल मोदी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे. इसलिए आज सही समय है. प्रवेश वर्मा ने कहा कि ‘ये बात नोट करके रख लेना,ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है. 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं.

यह भी पढ़ेंः देशविरोधी भाषण देने वाले शरजील इमाम की तलाश में पुलिस, भाई को लिया हिरासत में

एक महीने में मस्जिद हटा देंगे
शाहीन बाग के प्रदर्शन के अलावा प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मसला भी उठाया. अपने भाषण में बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना.. मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे’.

First Published: Jan 28, 2020 10:23:27 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो