logo-image

कंबल बाबा के ऑडियो बम से छत्तीसगढ़ में सियासी भूचाल

छत्तीसगढ़ की राजनीति में हर चुनावों से पहले सीडी, रिकॉर्डिंग का रोल बढ़ जाता है, इस बार भी राज्य के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के शुगर का इलाज करने वाले कंबल बाबा के एक वायरल हुए कथित ऑडियो ने सियासी खलबली मचा दी है.

Updated on: 18 Oct 2018, 01:13 PM

रायपुर:

छत्तीसगढ़ की राजनीति में हर चुनावों से पहले सीडी, रिकॉर्डिंग का रोल बढ़ जाता है, इस बार भी राज्य के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के शुगर का इलाज करने वाले कंबल बाबा के एक वायरल हुए कथित ऑडियो ने सियासी खलबली मचा दी है. दरअसल इस वायरल आडियो में कंबल बाबा कांग्रेस के लुंड्रा विधायक चिंतामणि महाराज को बीजेपी में शामिल होने की पेशकश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः छत्‍तीसगढ़ के चुनावी माहौल को गरमाने 22 अक्टूबर को रायपुर आ रहे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी

इस बातचीत के दौरान कांग्रेस को करारा झटका देकर बीजेपी में शामिल होने वाले रामदयाल उइके का नाम भी आया. कंबल वाले बाबा ने इसमें बीजेपी के साथ हुई उइके की डीलिंग का भी जिक्र किया है कांग्रेस नेता किरणमयी नायक ने चुनाव आयोग पहुंचकर शिकायत की है, साथ ही बीजेपी की मान्यता रद्द करने की भी मांग की है. वहीं इस पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक चिंतामणि का कहना है कि कई बार मुझे ऑफर आया. इस मामले को लेकर बीजेपी आरोपों को सियासी साजिश बताने में जुटी है. सीएम रमन सिंह ने कहा है कि देश में इतने बाबा घूम रहे है बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है.