BREAKING NEWS
  • ओडिशा में 72 घंटों में आसमान से बरसेगी आफत, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी- Read More »
  • कोर्ट की इजाजत पर चिदंबरम ने रखी अपनी बात, तुषार मेहता ने की थी आपत्ति- Read More »
  • शेयर बाजार में हाहाकार, सेंसेक्स भारी गिरावट, निवेशकों के डूबे 2.20 लाख करोड़- Read More »

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, बघेल और पुनिया में फिर नोंकझोक

आदित्‍य नामदेव  |   Updated On : November 05, 2018 03:19 PM
पीएल पुनिया अकेले कर रहे हैं चुनाव प्रचार

पीएल पुनिया अकेले कर रहे हैं चुनाव प्रचार

रायपुर :  

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव सिर पर है और यहां कांग्रेस के अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक समय भूपेश और पुनिया एक दूसरे के बेहद करीब माने जाते थे, लेकिन अब ये दोनों एक दूसरे से दूर हो रहे हैं. कांग्रेस पार्टी कितना भी ये दलील दे कि दोनों एक दूसरे के साथ हैं लेकिन सच्‍चाई ये है कि अब दोनों के बीच नजदिकियों की कोई गुंजाइश नहीं है.

दरअसल पीएल पुनिया और भूपेश बघेल के बीच दूरियों की बड़ी वजह एक सीडी का सामने आना. उस सीडी के आने के बाद से ही एक बार भी बघेल और पुनिया को साथ नहीं देखा गया. साथ तो छोड़िये दोनों के बीच बहस अब आम हो गयी है.पुनिया अकेले चुनाव प्रचार पर निकल रहे हैं. भूपेश बस्तर तो पुनिया राजनांदगांव और दुर्ग के दौरे पर हैं.पुनिया कल अकेले ही राजनांदगांव और दुर्ग में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे. पुनिया का ये दौरा इसलिए ज्यादा चर्चा में है क्योंकि भूपेश बघेल और पीएल पुनिया कल साथ-साथ बस्तर चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए. 

यह भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश : राजपुर से बीजेपी उम्मीदवार देवी सिंह पटेल का निधन, रविवार रात पड़ा दिल का दौरा

कांग्रेस मीडिया विभाग ने शुक्रवार को दोनों के संयुक्त दौरे का कार्यक्रम जारी किया था, लेकिन शनिवार को जब जाने की बारी आई तो खबर ये सामने आई कि पुनिया ने भूपेश बघेल के साथ जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुनिया कांग्रेस दफ्तर में पूरे दिन बैठे रहे और भूपेश बघेल अकेले ही हेलीकॉप्टर से रवाना हुए, पर कुछ दूर जाने के बाद हेलिकॉप्टर मेें खराबी आने के चलते वे वापस आ गए और रविवार को फिर से बस्तर के लिए भक्त चरणदास के साथ रवाना हुए.कांग्रेस के लिए ये दूरी सही नहीं है. प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के बीच ये दूरियां नये विवादों को जन्म दे रही हैं. टिकट बंटवारे के समय भी दोनो के बीच कई बार बहस हुई और बघेल मीटिंग छोड़कर तक चल दिए.आने वाले समय भी ये दूरियां और बढ़ सकती हैं और इसका खामियाजा पूरी कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ सकता है.

First Published: Monday, November 05, 2018 10:01:23 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Chattisgarh Congress, Pl Punia, Bhupesh Baghel,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो