Asian Games 2018: बैडमिंटन के पहले ही दौर में हारकर बाहर किदांबी श्रीकांत

भारतीय बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में छठे दिन शुक्रवार को पुरुष एकल वर्ग के अपने पहले मैच में ही हारकर बाहर होना पड़ा।

  |   Updated On : August 24, 2018 03:57 PM
किदांबी श्रीकांत (फाइल फोटो)

किदांबी श्रीकांत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय बैडमिटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में छठे दिन शुक्रवार को पुरुष एकल वर्ग के अपने पहले मैच में ही हारकर बाहर होना पड़ा। हांगकांग के खिलाड़ी विंग की विंसेंट ने श्रीकांत को अंतिम-32 दौर में मात देकर बाहर कर दिया। विंसेंट ने 40 मिनट तक चले मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत को सीधे गेमों में 23-21, 21-19 से मात दी।

पहले गेम में श्रीकांत ने मैच की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन विंग की विंसेंट ने भारतीय खिलाड़ी को अच्छी टक्कर देते हुए स्कोर 5-5 से बराबर कर दिया। यहां से दोनों के बीत बराबरी का मुकाबला देखा गया। दोनों 21-21 से बराबरी पर पहुंचे और यहां पर हांगकांग के खिलाड़ी ने दो अंक लेने के साथ ही पहला गेम 23-21 से जीत लिया।

दूसरे गेम में भी दोनों खिलाड़ियों के बीच बराबरी की टक्कर देखी गई, लेकिन हांगकांग के खिलाड़ी विंसेंट ने श्रीकांत पर दबाव बनाना जारी रखा हुआ था और ऐसे में उन्होंने 10-6 की बढ़त भी ली।

श्रीकांत ने विसेंट की गलतियों का फायदा उठाते हुए 18-18 से स्कोर बराबर किया। यहां हांगकांग के खिलाड़ी ने संभलते हुए तीन अंक लिए और श्रीकांत को दूसरे गेम में भी 21-19 से हराकर बाहर कर दिया।

First Published: Friday, August 24, 2018 03:50 PM

RELATED TAG: Srikanth Kidambi, Asian Games,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो