logo-image

US Shooting: टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 9 लोगों की मौत, हमलावर ढेर

US Shooting : अमेरिका से गोलीबारी की एक घटना सामने आई है. यूपी के टेक्सास में स्थित एक शॉपिंग मॉल में एक संदिग्ध हमलावर ने अचानक से गोलीबारी कर दी, जिससे वहां लोगों में भगदड़ मच गई.

Updated on: 07 May 2023, 07:29 AM

वाशिंगटन:

US Shooting : अमेरिका से गोलीबारी की एक घटना सामने आई है. यूपी के टेक्सास में स्थित एक शॉपिंग मॉल में एक संदिग्ध हमलावर ने अचानक से गोलीबारी कर दी, जिससे वहां लोगों में भगदड़ मच गई. इस गोलीबारी में बच्चों समेत कुल 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को ढेर कर दिया है. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (US Shooting)

यूएस में गोलीबारी की वारदातें लगातार देखने को मिल रही हैं. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टेक्सास के एक मॉल में रविवार को एक संदिग्ध हमलावरों ने घुस कर फायरिंग शुरू कर दिया. गोलियों की आवाज सुनकर मॉल में मौजूद लोग खुद को बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि इस हमले में 9 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर को घेरकर मार गिराया. (US Shooting)

यह भी पढ़ें : Manipur Violence : मणिपुर के इस इलाके में सुबह 7 से 10 बजे तक कर्फ्यू में ढील, लोग कर सकेंगे खरीदारी, जानें अभी क्या हैं हालात

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्सास मॉल में शूटिंग के मामले को लेकर अमेरिका की पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी में बच्चों सहित कई पीड़ितों की मौत हो गई है. एक संदिग्ध हमलावर के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है और दूसरे संभावित संदिग्ध की तलाश की जा रही है. लोगों को अगले अपडेट तक क्षेत्र से बचने के लिए कहा गया है. एलन पुलिस विभाग ने ट्वीट कर बताया कि इस हमले में घायल 9 लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच एजेंसियां मॉल की जांच पड़ताल कर रही हैं. अब कोई भी खतरा नहीं है. (US Shooting)