logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt Daughter: मां आलिया से बढ़कर राहा से प्यार करती हैं शाहीन भट्ट, मासी की गोद में आईं नजर

Raha Kapoor With Shaheen Bhatt: हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर को उनकी 'मासी' शाहीन के साथ सोनी राजदान के घर के बाहर देखा गया.

Updated on: 29 Apr 2024, 08:00 AM

New Delhi:

Raha Kapoor With Shaheen Bhatt: लोकप्रिय बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस जोड़े ने घर पर सिर्फ अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर जश्न मनाया. इसके अलावा, आलिया और रणबीर ने उसी साल नवंबर में अपनी बच्ची राह कपूर का भी स्वागत किया. क्रिसमस 2023 पर इस जोड़े ने अपनी बेटी का चेहरा लोगों के सामने उजागर किया. तब से, नन्हा बच्चा इंटरनेट पर लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और बी-टाउन के पॉपलुर स्टार किड्स में से एक बन गया है.

राहा कपूर को अपनी नानी के घर पर अपनी मासी शाहीन के साथ देखा गया
हाल ही में, अली और रणबीर की छोटी बेटी राहा को अपनी मौसी शाहीन भट्ट के साथ देखा गया था, जब वे अपनी नानी और नाना, सोनी राजदान और महेश भट्ट के घर गए थे. एक पैपराज़ी पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, राहा को अपनी मासी को पकड़े हुए देखा गया, जिन्होंने उसे अपनी बाहों में ले लिया था. दिन के लिए, शाहीन ने एक आकर्षक प्रिंटेड आउटफिट चुनी और आलिया-रणबीर की बच्ची को उनके सिग्नेचर पिगटेल के साथ एक प्रिंटेड फ्रॉक पहने देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu-Karan Singh Grover: शादी के 8 साल बाद भी एक-दूजे को बेहद चाहते हैं बिपाशा और करण, इंस्टा पर दिया प्यार का सबूत

आलिया भट्ट अपनी बच्ची राहा को करीना कपूर के घर ले गईं
अभी कुछ दिन पहले आलिया को करीना कपूर के घर पर अपनी बच्ची के साथ देखा गया था और इस बार वह प्यारी मां अपने बच्चे को बच्चों से बचाती नजर आईं. हालाँकि, कई पैपराज़ी पेजों पर उपलब्ध झलकियों में, आलिया को एक आकर्षक सफेद को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया था, और उन्होंने राहा को एक रंगीन पोशाक में सजाया था. जबकि छोटे बच्चे ने छाते से बाहर देखने की कोशिश की, जिसे अभिनेत्री के बॉडीगॉर्ड ने उनके सिर पर रखा हुआ था, आलिया अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती रही.