logo-image

Video : PoK के परिवार ने प्रधानमंत्री से किया आग्रह, 'जुल्म से निजात दिलाओ'

पाकिस्तान की एक बार फिर पोल खुल गई है. पाक के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के एक परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के जुल्म से निजात दिलाने का आग्रह किया है.

Updated on: 19 Jan 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की एक बार फिर पोल खुल गई है. पाक के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर के एक परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के जुल्म से निजात दिलाने का आग्रह किया है. प्रशासन ने मुजफ्फराबाद के परिवार को उसके घर से बाहर निकाल दिया है. प्रशासन के जुल्म की वजह से इस परिवार को सर्दी के मौसम में खुले आसमान के नीचे सड़क पर रात गुजारनी पड़ रही है. परिवार के मुखिया ने अब प्रधानमंत्री मोदी से सहायता और इस मामले में दखलअंदाजी करने का आग्रह किया है. इस परिवार एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

परिवार के मुखिया ने कहा कि वह और उसकी पत्नी बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं. वायरल वीडियो में मलिक वसीम ने आग्रह किया है कि उन्हें और उनके परिवार को बचाने के लिए भारत सरकार को दखल देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुजफ्फराबाद प्रशासन की तरफ से मैं बहुत प्रताड़ित हूं.

वसीम मलिक ने आगे कहा कि मुजफ्फराबाद की पुलिस और प्रशासन ने मेरे घर को सील कर लिया है. अगर हमें कुछ होता है तो उसके लिए मुजफ्फराबाद के कमिश्नर और तहसील जिम्मेदार होंगे. इस वायरल वीडियो में वसीम मलिक के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे भी साफ दिखाई दे रहे हैं, जोकि सड़क पर बैठे हुए हैं.
 
मुजफ्फराबाद से सूत्रों के हवाले से न्यूज एजेंसी ANI ने बताया है कि लोकल प्रशासन ने उस परिवार को घर से निकाल दिया है और एक प्रभावशाली व्यक्ति ने उनकी जमीन पर अपना कब्जा कर लिया है. उस शख्स ने पुलिस की मदद से इनके घर पर कब्जा किया है. शख्स ने कहा कि भारत की यह जमीन है और इसका मालिकाना हक गैर-हिंदुओं और मुस्लिमों के पास है.