logo-image

Parachinar Shooting: PAK के स्कूल में घुसे हथियारबंद लोग, फायरिंग करके 7 शिक्षकों को मौत के घाट उतारा, देखें Video

Pakistan Parachinar Shooting : पाकिस्तान (Pakistan) से दिनदहाड़े गोलीबारी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान-अफगानिस्तान बार्डर (Pak-Afghan border) के पास स्थित पारचिनार के स्कूल में हथियारबंद बदमाशों ने गुरुवार को स्टाफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Updated on: 04 May 2023, 06:57 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Parachinar Shooting : पाकिस्तान (Pakistan) से दिनदहाड़े गोलीबारी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पाकिस्तान-अफगानिस्तान बार्डर (Pak-Afghan border) के पास स्थित पारचिनार के स्कूल में हथियारबंद बदमाशों ने गुरुवार को स्टाफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे स्कूल में भगदड़ मच गई. इस फायरिंग में स्कूल के 7 टीचरों की गोली लगने से मौत हो गई है. हालांकि, अभी तक किसी भी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है. (Pakistan Parachinar Shooting)

यह भी पढ़ें : Tillu Tajpuriya Murder : गैंगस्टर टिल्लू की हत्या का Video आया सामने, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

यह घटना पाकिस्तान के पारचिनार में स्थित एक स्कूल की बताई जा रही है. बंदूकधारी कुछ लोग अचानक से स्कूल के अंदर घुस गए और स्टाफ पर गोली चलाने लगे. इस दौरान बदमाशों ने 7 शिक्षकों को गोली मारकर हत्या कर दी है. 7 शिक्षकों में 4 शिया कम्युनिटी से हैं. लोग अब इस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर कर रहे हैं. लोग दर्दनाक घटना का वीडियो देखकर दंग हैं. (Pakistan Parachinar Shooting)

यह भी पढ़ें : UP Encounters : योगी राज में अबतक इतने हुए एनकाउंटर, इन 5 बड़े माफिया को ऐसे किया ढेर

आपको बता दें कि दशकों से सैन्य नेतृत्व वाले शिया नरसंहार का जगह पारचिनार रहा है. इस क्षेत्रों में हक्कानी नेटवर्क ने लोगों पर खूब कहर बरपाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान में जिस स्थान पर गोलीबारी हुई है वह अफगानिस्तान बार्डर से सटा हुआ है. गोलीबारी करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं. इस घटना के बाद लोगों में डर का मौहाल है. (Pakistan Parachinar Shooting)