logo-image

Pakistan: टीवी डिबेट में जमकर चले लात-घूंसे, इस बात को लेकर आपस में भिड़े दो पैनेलिस्ट

दोनों पैनेलिस्ट ने एक दूसरे पर लात घूंसों की बरसात कर दी. इतना ही नहीं मारपीट करते-करते दोनों नेता जमीन पर गिर गए.

Updated on: 29 Sep 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

Pakistan News: पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल में मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शो चल रहा था और इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच बहस शुरू हो गई. दोनों पैनेलिस्ट ने एक दूसरे पर लात घूंसों की बरसात कर दी. इतना ही नहीं मारपीट करते-करते दोनों नेता जमीन पर गिर गए. एक दूसरे से गुथम-गुथी तक हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये सब एक लाइव शो के दौरान हुआ. मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार, शो में नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) की पार्टी के सीनेटर डॉ. अफनान उल्लाह खान (Dr. Afnan Ullah Khan) शामिल थे.

 

वहीं दूसरी ओर से इस कार्यक्रम में इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पीटीआई (PTI) के नेता मारवत थे. दोनों अलग-बगल में ही बैठे हुए थे.  इसी दौरान दोनों के बीच तगड़ी बहस आरंभ हो गई. इस बीच इमरान खान की पार्टी के नेता मारवत अचानक उठे और किसी बात पर नाराज होकर नवाज़ शरीफ की पार्टी के सीनेटर डॉ.अफनान उल्लाह खान को पीटना आरंभ कर दिया. 

मारवत ने डॉ अफनान पर घूंसे लात की बरसात कर दी. इससे पहले बाकी लोग कुछ समझ बाते दोनों नेता एक दूसरे को पीटने लगे. वे झगड़ा करते वक्त जमीन पर गिर पड़े. दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई. स्टूडियो में मौजूद लोगों ने दोनों को रोकना चाहा, मगर उन्हें कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. दोनों नेता एक दूसरे पर बेहद गुस्से में वार कर रहे थे.  

डॉ.अफनान ने मारवत पर खुद पर हमले का आरोप लगाया. डॉ. अफनान का कहना था कि टॉक शो में उनके ऊपर हमला हुआ. वे अहिंसा पर यकीन रखते हैं. वे नवाज़ शरीफ की पार्टी के सिपाही हैं. ये हरकत इमरान खान की पार्टी को सफल नहीं होने देगी.