logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan Reena Dutta: किरण राव को छोड़ Ex वाइफ संग रोमांस करने लगे आमिर खान, लोगों ने उठाए सवाल

आमिर खान ने अपनी दोनों पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव से तलाक ले लिया है. अब वह सिंगल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

Updated on: 04 May 2024, 04:17 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Reena Dutta: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान काफी चर्चा में हैं. इन दिनों एक्टर सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाए हुए हैं. खासतौर पर कपिल शर्मा के शो में जाने के बाद से आमिर को खूब लाइम-लाइट मिली है. इधर पिछले कुछ महीनों पहले एक्टर अपनी बेटी इरा खान की शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे. इरा ने उदयपुर में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी रचाई थी. जनवरी में हुई इस शादी से एक वीडियो अब सामने आया है. इसमें इरा के सुपरकूल डैडी आमिर खान स्टेज पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ डांस किया है. इसे देख फैंस कन्फयू हो गए हैं कि आखिर किरण राव कहां हैं? 

बेटी की शादी में रोमांटिक हुए आमिर और रीना
इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी का वीडियो साझा किया है जिसमें कई प्यारे, इमोशनल प्यार भरे पल हैं. वीडियो में आमिर खान, किरण राव, रीना दत्ता, इमरान खान, दूल्हे नूपुर शिखारे और अन्य मेहमान शामिल हैं. वीडियो में शादी के सभी समारोहों की एक झलक साझा की गई है. पीके स्टार आमिर खान एक मोमेंट में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता की बाहों में बाहें डालकर डांस करते नजर आते हैं. व्हाइट साड़ी में रीना दत्ता ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं ब्लैक टक्सीडो शूड में आमिर खान भी जंच रहे हैं. दोनों कपल साथ में बेटी की शादी के जश्न में रंग जमा देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Shikhare (@nupur_popeye)

वीडियो में आमिर अपनी बेटी इरा के लिए कहते हैं, “तो आप इस अर्थ में जानते हैं कि वह (इरा) काफी तेजी से बढ़ी है. निश्चित रूप से मुझसे बहुत तेज़.” किरण राव चुटकी लेते हुए कहती हैं, "बहुत अच्छा लगा जैसे इस जश्न में मैं ही हूं."

फैंस ने उठाए सवाल
वीडियो को देख अधिकतर फैंस आमिर खान पर सवाल उठा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने पूछा कि उन्होंने किरण राव के साथ डांस क्यों नहीं किया. कुछ ने रीना दत्ता को इतने साल नजरअंदाज करने पर भी सवाल उठाए. वहीं लोगों ने बेटी के लिए पेरेंट को एकसाथ आने पर सराहना भी की. 

इरा खान की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ मिलकर सभी रस्में निभाई थीं. उन्होंने इरा की मेहंदी सेरेमनी में अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई थी. बता दें कि, आमिर खान ने अपनी दोनों पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव से तलाक ले लिया है. अब वह सिंगल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.