logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh bachchan-Rajnikanth: सुपरस्टार रजनीकांत से मिले मेगास्टार अमिताभ बच्चन, इंटरनेट पर मचा तहलका

Rajnikanth Vettaiyan: रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म वेट्टैयान को लेकर चर्चा में हैं. इसमें फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 04 May 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

Amitabh bachchan-Rajnikanth: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें अमिताभ बच्चन साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हंसते-खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, दोनों सुपरस्टार टीजे ज्ञानवेल की अपकमिंग फिल्म 'वेट्टैयान' (Vettaiyan) के सेट पर साथ शामिल हुए थे. इन दोनों के रियूनियन की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. फैंस अपने दो सुपरस्टार्स को साथ देखकर खुशी से पागल हो गए हैं. ट्विटर पर ये फोटोज लगातार चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है. बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं. 

बिग बी ने रजनीकांत पर लुटाया प्यार
अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स हैंडलव (ट्विटर) पर रजनीकांत के साथ फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में सुपरस्टार्स ने स्लीक सूट पहनकर एक साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए हैं. रजनीकांत और अमिताभ ने एक-दूसरे को गले लगाया और एक अन्य तस्वीर में वे चर्चा में गहराई से डूबे हुए दिख रहे हैं. लाइका प्रोडक्शंस ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “भारतीय सिनेमा के दिग्गज! सुपरस्टार @rajinikanth और शहंशाह @SrBachchan अपने बेजोड़ करिश्मे से मुंबई में वेट्टाइयां के सेट की शोभा बढ़ा दी. "
फैंस लंबे समय बाद रजनीकांत और अमिताभ को साथ देखकर काफी खुश हैं. तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा,“2 दिग्गज कहने के बजाय यह इस तरह से बेहतर लगता है भारतीय सिनेमा के 2 असली डॉन.”

रजनीकांत ने अमिताभ के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “33 वर्षों के बाद, मैं अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की “थलाइवर 170” में फिर से काम कर रहा हूं.. मेरा दिल ख़ुशी से धड़क रहा है!”

वेट्टैयान में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. दोनों इससे पहले भी कई फिल्में में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं. अमिताभ और रजनी सर को फैंस ने अंधा कानून (1983), और गिरफ्तार (1985) जैसी फिल्मों में देखा है. वहीं उनकी आखिरी फिल्म हम थी, जो 1991 में रिलीज हुई थी.