logo-image
लोकसभा चुनाव

Asim Riaz Mystery Girl: हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज़ को मिला नया प्यार, कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ?

Asim Riaz-Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का हाल में ब्रेकअप हो चुका है.

Updated on: 04 May 2024, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Asim Riaz Mystery Girl: टीवी के पॉपुलर कपल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज़ (Asim Riaz ) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार कपल की लव स्टोरी नहीं अलग होने की खबरें गर्म हो रही हैं. आसिम की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने अटकलें बढ़ा दी हैं. ऐसा लगता है कि हिमांशी से अलग होने के बाद उन्हें नया प्यार मिल गया है. हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के महीनों बाद आसिम रियाज़ को एक बार फिर प्यार मिल गया है. शनिवार को आसिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है. फैंस इस लड़की को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. 

मिस्ट्री गर्ल के साथ आसिम रियाज़
आसिम रियाज़ ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में बिग बॉस 13 फेम आसिम एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने तस्वीर में लड़की का चेहरा छिपाया हुआ है. अपने पोस्ट के कैप्शन में आसिम ने हिंट दिया है कि वह जिंदगी आगे बढ़ चुके हैं और उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "जिंदगी चलती रहती है.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

फैंस ने पूछा भाभी कौन है? 
तस्वीर शेयर होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. कुछ फैंस ने पूछा कि क्या आसिम ने हिमांशी के बाद किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है? "क्या? हम जैसे नॉर्मल लोगो को ही मूव ऑन करने में टाइम लगता है क्या बस,'' एक यूजर ने लिखा। “मुबारक हो आसिम… आपके लिए बहुत खुश हूं.” एक फैन ने पूछा- “भाभी कौन है?” 

आसिम रियाज़ पहले हिमांशी खुराना को डेट कर रहे थे. दोनों बिग बॉस 13 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे. दिसंबर 2023 में कपल ने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी. चार साल डेटिंग के बाद दोनों ने अलग-अलग धर्म से होने की वजह से ब्रेकअप कर लिया था.