logo-image
लोकसभा चुनाव

United Kingdom के टाटा स्टील प्लांट में तीन धमाके, दो लोग घायल

सुबह तीन बजे हुए धमाकों में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. मौजूदा जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है.

Updated on: 26 Apr 2019, 12:45 PM

नई दिल्ली:

यूनाइटेड किंगडम (united kingdom) के वेल्स में पोर्ट टैलबोट पर स्थिति टाटा स्टील प्लांट में शुक्रवार सुबह तीन बड़े धमाके हुए हैं. धमाकों से वेल्स शहर थर्रा उठा. सुबह तीन बजे हुए धमाकों में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. मौजूदा जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Sri Lanka Blast : हमले में श्रीलंका के कट्टरपंथी मौलवी हाशिम की मौत

जानकारी के अनुसार टाटा स्टील के प्लांट में अचानक एक के बाद एक तीन धमाके हुए. धमाके के दौरान लोगों ने आग और धुंए का गुब्बार हवा में उठते हुए देखा. लोगों ने सोशल मीडिया पर धमाके की तस्वीरें डालकर बताया कि अचानक जोरदार आवाज आई, जिससे हमारी नींद खुल गई. साउथ वेल्स पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है कि शुक्रवार सुबह 03:30 बजे टाटा स्टील प्लांट (Tata Steel Plant) में तीन धमाके हुए. हमें कई फोन आए. हम टाटा स्टील प्लांट में पहुंचे, जहां आग की लपटें उठ रहीं थी. मामूली चोटों के साथ सिर्फ दो लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें: श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने सरकार पर दिया बड़ा बयान

वेल्स की स्थानीय मीडिया के मुताबिक फैक्ट्री के अंदर मोल्टन मेटल लेकर जाने वाली ट्रेन में यह धमाके हुए. वहीं दूसरी ओर टाटा स्टील ने भी बयान जारी कर सभी कर्मचारियों के सुरक्षित होने की बात कही है. गौरतलब है कि वेल्स स्थित टाटा स्टील प्लांट यूनाइटेड किंगडम (united kingdom) का सबसे बड़ा स्टील प्लांट है.

UP Board क्लास 10 और 12 के रिजल्ट सबसे पहले चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here
https://www.newsnationtv.com/board-results/up-board-result-article-81962.html

Board Result 2019 के लिए यहां क्लिक करें- Click Here
https://www.newsnationtv.com/board-results