logo-image
लोकसभा चुनाव

इमरान खान ने अपनी पत्नी को लेकर किया खुलासा, कहा- रेहम से शादी करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Updated on: 23 Jul 2018, 08:33 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इमरान खान ने अपनी पत्नी रेहम खान के साथ अपने निकाह को जिंदगी की सबसे बड़ी गलती का करार दिया है।

रेहम खान ने हाल में अपनी आत्मकथा में इमरान को नशे का सेवन करने वाला और व्यभिचारी बताया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि इमरान पांच अवैध संतानों के पिता हैं, जिनमें से कुछ भारत में हैं।

'डेली मेल' को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने रेहम के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, 'आमतौर पर रेहम के बारे में कुछ नहीं कहता हूं, लेकिन मैं कहूंगा। मैंने अपने जीवन में कुछ गलतियां की हैं, लेकिन दूसरा निकाह सबसे बड़ी गलती थी।'

और पढ़ेंः सोमवार को तीन अफ्रीकी देशों के दौरे पर पहली बार रवांडा जाएंगे PM मोदी

इंटरव्यू में इमरान ने साथ ही सूफी विद्वान और नेता बुशरा मेनका से अपनी तीसरी शादी को लेकर भी कुछ खुलासे किए। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी तक उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा था। इसकी वजह यह थी कि बुशरा अपने पति के अलावा किसी और पुरुष को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती थीं।

65 वर्षीय इमरान ने कहा, 'समय के साथ संबंधों के प्रति मेरा दृष्टिकोण बदल चुका है। किसी शख्स के चेहरे-मोहरे से ज्यादा अहम उसका चरित्र और बुद्धि होती है।'

उल्लेखनीय है कि रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमरान के पीटीआई नेता और एक ऐक्टर के साथ समलैंगिक संबंध हैं, वह काला जादू जानते हैं और अत्यधिक ड्रग्स लेते हैं। रेहम ने किताब में इमरान की भारतीय महिलाओं से 5 बच्चे होने की भी बात कही है।

और पढ़ें : 18 दिन में न्याय : रेप के आरोपी पिता को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सज़ा