logo-image

Imran Khan ने रिकॉर्ड किया वीडियो मैसेज, कत्ल के बाद वायरल करने के निर्देश

सत्ता से बेदखल होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अब अपनी जान खतरे में नजर आने लगी है.  इमरान खान ने फैसलाबाद जलसे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कुछ लोग उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं.

Updated on: 16 May 2022, 08:31 AM

highlights

  •  वीडियो में रिकॉर्ड किया हत्या की साजिशकर्ताओं के नाम
  • अमेरिका पर लगाया आत्मकेंद्रित होने का आरोप
  • भारत की स्वतंत्र विदेश नीति की फिर की सराहना

नई दिल्ली:

सत्ता से बेदखल होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अब अपनी जान खतरे में नजर आने लगी है.  इमरान खान ने फैसलाबाद जलसे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कुछ लोग उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं. अगर उन्हें कुछ होता है तो पाकिस्तानी राष्ट्र उनकी ओर से न्याय मांगेगा. इससे पहले सियालकोट रैली में इमरान खान ने कहा था कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि साजिशकर्ताओं की तैयारियों को देखते हुए मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें इस साजिश में शामिल लोगों के नाम शामिल हैं. अगर उन्हें कुछ हुआ तो वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा. फैसलाबाद की अपनी रैली के दौरान  रविवार को इमरान खान ने बिलावल और उनके पिता आसिफ अली जरदारी पर भ्रष्ट होने और अपनी संपत्ति को दुनिया भर में संग्रहित करने का आरोप लगाया.

'ना जंग के अमेरिका ने पाक को बनाया गुलाम'
 इसके साथ ही इमरान खान ने अमेरिका पर आत्मकेंद्रित होने और अपने हित को देखे बिना किसी देश की मदद नहीं करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अमेरिका भारत पर हुक्म चलाने की हिम्मत नहीं कर सकता, क्योंकि वह एक स्वतंत्र देश है. खान ने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान पर आक्रमण किए बिना उसे गुलाम बना लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  पाकिस्तान की जनता आयातित सरकार को कभी स्वीकार नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें- सऊदी तेल कंपनी अरामको का मुनाफा 3056.97 अरब रुपए पहुंचा

' ब्लिंकन से पैसे की भीख मांगेंगे बिलावल'
पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पाकिस्तान नए नवेले विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो अमेरिका दौरे को लेकर बड़ा तंज कसा है. इमरान खान ने रविवार को कहा कि विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी अपने अमेरिका दौरे के दौरान अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन से पैसे की "भीख" मांगेंगे. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि ये दौरा इसलिए की जारी है, ताकि वह (इमरान खान) सत्ता में वापस न आ सकें. इमरान खान ने कहा कि बिलावल ब्लिंकन को परेशान करने की हिम्मत नहीं कर सकता, क्योंकि वह जानता है कि बिलावल और उसके पिता आसिफ अली जरदारी ने दुनिया भर में अपने पैसे कहां छिपा रखे हैं. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व पीएम ने कहा कि अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकन इन तथ्यों से अवगत हैं और यही कारण है कि बिलावल अमेरिका को परेशान करने की हिम्मत नहीं सकते. उन्होंने कहा कि अगर बिलावल ने ऐसा किया तो वह अपना सब कुछ खो देंगे. खान ने कहा कि चूंकि बिलावल की सारी संपत्ति देश के बाहर जमा है. लिहाजा, वह अमेरिका को परेशान करने की हिम्मत नहीं कर सकता. वरना वह सब कुछ खो देगा.