logo-image
लोकसभा चुनाव

जॉन अब्राहम ने अपने फैन को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा, एक्टर ने छुए पैर!

दिल को छू लेने वाले वीडियो में जॉन अब्राहम न केवल अपने फैन को बर्थडे केक खिलाते हुए दिखाई दिए, बल्कि उसे बर्थडे पर एक खास तौफा भी दिया है. 

Updated on: 02 May 2024, 03:49 PM

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम का हाल ही में एक फैन के साथ शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. अक्षय केदारी, जो अपने ट्विटर बायो में खुद को 'जॉन अब्राहम का सबसे बड़ा फैन' बताते हैं, उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जॉन के साथ अपने दो वीडियो शेयर किए हैं. फैन ने न केवल जॉन के साथ एक खास केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया, बल्कि एक्टर ने फैन को एक प्यारा सा तोहफा भी दिया. जॉन ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर 22000 से ज़्यादा कीमत का गिफ्त दिया.

जॉन और उनके लकी फैन के वीडियो देखें

अक्षय ने बताया कि कैसे उनके पसंदीदा अभिनेता ने उनके साथ अपना जन्मदिन मनाकर उनका दिन बना दिया. जॉन ने उन्हें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर 22000 से ज़्यादा कीमत के जूते भी दिए. गिफ्ट की तस्वीरें साझा करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया, सर ने मुझे मेरे जन्मदिन पर ये प्रीमियम इटैलियन राइडिंग शूज गिफ्ट किए. जिसकी कीमत 22.5K है. बहुत-बहुत धन्यवाद सर. जॉन के मुंबई ऑफिस के बाहर अपने फैन के साथ केक काटते हुए जॉन के वीडियो भी सामने आए हैं, साथ ही अभिनेता ने अपने हाथों से छूककर जूतों के फीते बांधते देखें जा सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे जॉन के इस कदम की सराहना 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर कमेंट करते हुए एक ने जॉन के लिए लिखा, एक विनम्र व्यक्ति.  दूसरे ने कहा, वह बहुत अच्छे इंसान हैं.  तीसरे ने फैन ने एक्टर की तारीफ में कहा कि, वाह, वह फीते बांधने के लिए नीचे झूके. एक ने यह भी लिखा, रिस्पेक्ट सर. एक ने लिखा, मैं जॉन अब्राहम से बहुत प्यार करता हूं. वह बहुत दयालु और प्यारे हैं. जॉन अब्राहम को आखिरी बार 2023 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान में देखा गया था.