logo-image
लोकसभा चुनाव

Dharmendra-Hema Malini Anniversary: धर्मेंद्र के साथ रोमांटिक हुईं हेमा मालिनी, कपल ने ऐसे मनाई एनिवर्सरी

Dharmendra-Hema Malini: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल रहे हैं. उन्होंने साल 1980 में शादी रचाई थी.

Updated on: 02 May 2024, 04:13 PM

नई दिल्ली:

Dharmendra-Hema Malini 44th Wedding Anniversary: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी आज 2 मई को अपनी शादी की 44वीं शादी की सालगिरह मना रही हैं. उन्होंने पति धर्मेंद्र को एक स्वीट पोस्ट के साथ बधाई दी है. सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने फेवरेट कपल को शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. पोस्ट में हेमा मालिनी, हीमैन धर्मेंद्र के लिए अपना प्यार लुटाते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने दोनों की रोमांटिक फोटोज से जुड़ा एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. फोटोज में हेमा मालिनी धर्मेंद्र के साथ कोजी पोज देते नजर आ रही हैं. 

44 साल का साथ और प्यार
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अभी भी वही प्यारे, रोमांटिक कपल बने हुए हैं जिन्हें हमने उनकी फिल्मों में देखा था. उन्होंने गुरुवार को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई और एक रोमांटिक वीडियो में कुछ थ्रोबैक फोटोज की झलक दी. हेमा मालिनी ने इंस्टाग्राम पर प्यारे कैप्शन के साथ लिखा, आज हमारी शादी की सालगिरह है...44 का साल और दो प्यारी बेटियां और आस-पास घूमते हुए नाती-नातिन जो हमें प्यार से घेर लेते हैं. हमारे फैंस और उनका बेशुमार प्यार...और इससे ज्यादा मुझे क्या चाहिए...? भगवान का बहुत-बहुत शुक्रिया..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

हेमा मालिनी की इस पोस्ट पर फैंस ने कपल को भर-भरकर बधाई दी है. फैंस ने कपल को 50वी शादी की सालगिरह के लिए भी तैयार रहने को कहा. वीडियो में हेमा मालिनी और धर्मंद्र की कुछ पुरानी फोटोज देखने को मिली हैं. 

बेटी ईशा देओल ने दी बधाई
मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस और उनकी बेटी ईशा देओल ने भी बधाई दी है. पेरेंट की एक रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए ईशा देओल ने लिखा, मम्मी-पापा आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो...मैं आपको चाहती हूं. प्यार करती हूं और बस आकर गले लगाना चाहती हूं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साल 1980 में शादी रचाई थी. हालांकि, उनकी पहली मुलाकात 1970 में हुई थी. दोनों की दे बेटियां ईशा और आहना देओल हैं. कपल ने साथ में काफी सारी फिल्मों में साथ काम किया था. शोले में वीरू और बसंती की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. हेमा से पहले धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर रही हैं. जिनसे उन्हें दे बेटे सनी और बॉबी देओल हैं. साथ ही दो बेटियां भी है. ऐसे धर्मेंद्र टोटल 6 बच्चे के पिता हैं.