जबरदस्त फैन फॉलोइंग के मालिक वेब सीरीज के इन 6 सितारों को नहीं है किसी पहचान की जरूरत

वेब सीरीज की पापुलरिटी की अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस इंडस्ट्री के सितारों को पहचान की जरूरत नहीं है।

News State Bureau   |   Updated On : August 08, 2018 11:59 PM
वेब सीरीज के सितारे

वेब सीरीज के सितारे

मुंबई :  

इंटरनेट और मोबाइल की इस दुनिया में आज फिल्मों और टीवी से ज्यादा अब लोगों का क्रेज वेब सीरीज में बढ़ गया है। परमानेंट रुममेंट्स, पिचर्स, 'द गर्ल इन द सिटी, बिष्ट प्लीज आदि जैसे भारतीय वेब सीरीज की बदौलत यह इडंस्ट्री लगातार बढ़ भी रही है। वेब सीरीज की पापुलरिटी की अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस इंडस्ट्री के सितारों को पहचान की जरूरत नहीं है। आइये आज हम आपको वेब सीरीज इंडस्ट्री के आपके चहेते सितारों से मिलवाते है।

 

 

 

जीतेंद्र कुमार

जीतेंद्र कुमार

जीतेंद्र कुमार:
आईआईटी से पढ़ाई करने के बाद वेब सीरीज में काम करने आए जीतेंद्र कुमार टीवीएफ के ज्यादातर शो में जाना पहचाना चेहरा है। उनकी एक्टिंग से लेकर डॉयलॉग तक का कोई जवाब नहीं है। पिचर्स में जीतू हो या फिर अर्जुन केजरीवाल या परमानेंट रूम मेट का गिट्टू, इनकी फैन फॉलोइंग हर किरदार के साथ बढ़ी ही है।

निधि बिष्ट

निधि बिष्ट

निधि बिष्ट: वेब सीरीज की दुनिया में निधि बिष्ट का नाम जाना पहचाना है। आप कह सकते है कि निधि बिष्ट ने वेब सीरीज में दुनिया में कदम रखने वाली पहली कुछ महिला एक्टर्स में से एक है। टीवीएप समूह की बेस्ट राइटर के नाम से जानी जाने वाली निदि टीवीएफ पिचर्स, परमानेंट रूममेंट्स और बिष्ट प्लीज जैसी सीरीज में काम कर चुकी है।

गोपाल दत्त

गोपाल दत्त

गोपाल दत्त: गोपाल दत्त की शक्ल ही काफी है उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए। टीवीएफ पिचर, बैचलर्स और एआईबी के साथ कई शो में नजर आ चुके गोपाल दत्त की अपनी ही दुनिया में खोए रहने वाली एक्टिंग ने उन्हें अलग पहचान दिलाई है।

मिथिला पालकर

मिथिला पालकर

मिथिला पालकर: 'द गर्ल इन द सिटी' से अपनी पहचान बनाने वाली मिथिला पालकर के फैंस एक्टिंग से ज्यादा उनके कर्ली बालों में उलझ कर रह जाते है। मिथिला की पहचान एक सफल वेबसीरीज एक्टर्स में होती है।

सुमित व्यास

सुमित व्यास

सुमित व्यास: परमानेंट रुममेंट्स में लवर ब्यॉय बने सुमित व्यास की मिकेश के किरदार को शायद ही कोई कभी भूल पाए। सुमित की एंट्री ब़लीवुड में होने के बावजूद जो पहचान उन्होंने वेब सीरीज से बनाई है वह उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में मिलने में टाइम लगेगा।

निधि सिंह

निधि सिंह

निधि सिंह: परमानेंट रुममेंट्स में अगर सुमित लवर ब्यॉय थे तो उनकी कन्फूजिंग गर्लफ्रेंड तनु यानी निधि सिंह भी कुछ कम नहीं है। जिस तरह से उन्होंने तीनों सीजन में सुमित को संभाला है, उन्हें लड़कियों की बीच उनकी खास पहचान बन गई है।

First Published: Wednesday, August 08, 2018 06:27 PM

RELATED TAG: Web Series Actors, Sumeet Vyas, Nidhi Singh, Nidhi Bisht, Mithila Palkar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो