logo-image
लोकसभा चुनाव

OTT Release In May: ओटीटी पर इस महीने होगा डबल धमाल, रिलीज होगी ये फिल्में और सीरीज

इस हफ्ते राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म एक एंटरप्रेन्योर श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है.

Updated on: 10 May 2024, 06:30 PM

नई दिल्ली:

OTT Release In May: अब ज्यादातर दर्शक ओटीटीट पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. हाल में ओटीटी पर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को खूब प्यार मिला है. जैसे-जैसे वीकेंड नजदीक आता है, ओटीटी प्लेटफार्मों पर नई रिलीज की बाढ़ आ जाती है. मई के इस महीने में हम आपको रोमांचक बिंज-वॉच का वादा कर सकते हैं. इस महीने ओटीटी पर कई मसालेदार फिल्म और सीरीज आने वाली हैं. यहां आपको हम आपको लेटेस्ट ओटीटी रिलीज के बारे में बता रहे हैं. आप कलेंडर में इसे मार्क कर सकते हैं. 

आवेशम (Aavesham)
फहद फासिल स्टारर मलयालम एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'आवेशम' ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था. अब फिल्म 9 मई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. जीतू माधवन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बेंगलुरु में कॉलेज जाने वाले तीन लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में फहद की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. 

अदुजीविथम (Aadujeevitham)
बेन्यामिन के उपन्यास पर आधारित, यह मलयालम फिल्म नजीब मुहम्मद की दर्दभरी कहानी को बताती है, एक आप्रवासी मजदूर है जिसे मध्य पूर्व में एक दूर के बकरी फार्म में गुलामी के लिए मजबूर किया गया था. ब्लेसी के डायरेक्शन में बनी यह मार्मिक कहानी अब डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

मदर ऑफ ब्राइड (Mother Of the Bride)
मार्क वाटर्स के डायरेक्शन में बनी मदर ऑफ ब्राइड एक रोमांटिक कॉमेडी है. इसका प्रीमियर 9 मई को नेटफ्लिक्स पर हुआ, जिसने दर्शकों की स्क्रीन पर हंसी और प्यार की खुराक जोड़ दी.

मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim)
जेरी पिंटो के मनोरंजक उपन्यास पर आधारित, "मर्डर इन माहिम" काफी चर्चा में है. ये मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री है जो आपको भरपूर मनोरंजन देगी. आशुतोष राणा, शिवाजी साटम और विजय राज स्टारर ये सीरीज 10 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है. 

अंडर द ब्रिज (Under The Bridge)
अंडर द ब्रिज 8 मई को भारतीय दर्शकों के लिए डिज़नी + हॉटस्टार पर आने वाली है. ये कनाडा में 14 साल की एक भारतीय लड़की रीना विर्क के गायब होने की भयावह कहानी है, जिसके दुखद भाग्य ने देश को झकझोर कर रख दिया था.

अनदेखी (Undekhi Season 3)
हर्ष छाया और सूर्या शर्मा  की अनदेखी अपने तीसरे सीजन के साथ लौट आई है. एक मनोरंजक कहानी के साथ वापसी करते हुए SonyLIV पर "अनदेखी सीजन 3" 10  मई रिलीज हो चुकी है.