logo-image
लोकसभा चुनाव

20 लाख रुपये की बाइक पर खाना डिलीवर करता है Zomato Boy, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक जोमैटो की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है.

Updated on: 10 Sep 2023, 09:01 PM

highlights

  • युवक जोमैटो की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है
  • आप महीने का कितना कमाते हो
  • मैंने इंजीनियरिंग क्यों की

 

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया इतनी बड़ी हो गई है कि हर दिन लाखों वीडियो वायरल होते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा वीडियो है? अगर हम आपसे कहें कि एक जोमैटो डिलीवरी बॉय डुकाटी बाइक पर खाना डिलीवर करता है, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? एक पल के लिए तो हमें भी विश्वास नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने हमें चौंका दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- इस स्टंट वीडियो से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच छिड़ गई है बहस, देख हो जाएंगे हैरान

जोमैटो बॉय डुकाटी से करता है डिलीवरी
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक जोमैटो की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. वीडियो में युवक का कहना है कि वह जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय है. पूछने वाले युवक का कहना है कि जोमैटो में डिलीवरी करके इतनी बड़ी बाइक ली है? इस पर युवक कहता है कि आप महीने का कितना कमाते हो? इस पर युवक कहता है कि मैं 18 हजार रुपये कमाता हूं. इस पर जोमैटो बॉय जवाब देता है कि मैं 45 हजार रुपये कमाता हूं. पूछने वाला युवक हैरान हो जाता है. इसके बाद जोमैटो बॉय कहता है कि वह एक डिलीवरी के लिए 200 रुपये लेता है. हमने आपके लिए वीडियो शेयर किया है. आप खुद सुनिए कि युवक क्या कह रहा है.

वीडियो देख लोगों ने लिए खूब मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर इंस्टा यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसके बाद जोमैटो का स्टॉक आसमान पर चला जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि अब मैं भी जोमैटो का काम करने जा रहा हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैंने इंजीनियरिंग क्यों की? हम यहीं काम करने जा रहे हैं भाई मेरी नौकरी लगवा देना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Gothankar (@raj_official_2151)