logo-image
लोकसभा चुनाव

Piku 9 Years: पीकू ने पूरे किए 9 साल...दीपिका पादुकोण ने थ्रोबैक फोटो के साथ बताया मजेदार किस्सा

दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन औरइरफान खान स्टारर फिल्म पीकू आज ही के दिन 8 मई को 2015 में रिलीज हुई थी.

Updated on: 08 May 2024, 06:12 PM

नई दिल्ली:

Piku 9 Years: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी को एंजॉय करते हुए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल में दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शानदार फिल्म पीकू को लेकर एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया है. आज 8 मई को पीकू को रिलीज हुए पूरे 9 साल हो गए हैं. फोटो में एक्ट्रेस अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ नजर आ रही हैं. ये शूटिंग सेट का एक BTS फोटो है. इसमें तीनों स्टार्स साथ में बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका का बेबी बंप हुआ स्पॉट, रणवीर ने क्यों डीलिट किए वेडिंग फोटोज ?

PIKU ने पूरे किए 9 साल
दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. इसमें अमिताभ बच्चन बात करते नजर आ रहे हैं, जबकि इरफान और दीपिका एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. एक स्पॉट बॉय बच्चन के सामने फलों की प्लेट पकड़े नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "उन्हें हर किसी को यह बताना पसंद था कि मैं कितना खाती हूं!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

2015 की इस फैमिली ड्रामा फिल्म में दीपिक और इरफान की साइलेंट लव-स्टोरी भी फैंस को काफी पसंद आई थी. फिल्म को आज रिलीज हुए पूरे नौ साल हो गए हैं. नौवीं वर्षगांठ पर दीपिका ने दिवंगत एक्टर इरफान खान को भी याद किया है. 

अमिताभ-दीपिका और इरफान की जबरदस्त तिकड़ी
फिल्म पीकू में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, टैलेंट की खान इरफान खान और ग्लैमरस दीवा दीपिका पादुकोण ने साथ काम किया था. फिल्म में दीपिका पीकू के किरदार में थीं. वहीं अमिताभ बच्चन ने उनके पिता भास्कर चटर्जी का रोल निभाया था. इरफान खान एक टैक्सी कंपनी के मालिक राणा बने थे. ये तिकड़ी एक रोड जर्नी पर एक साथ निकल पड़ते और खूब ड्रामा होता है. 

जूही चतुर्वेदी की लिखित फिल्म पीकू को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था. फिल्म 8 मई 2015 को सिनमाघरों में रिलीज हुई थी. इसका म्यूजिक आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक बूढ़े सनकी पिता का रोल प्ले किया था.