logo-image

खतरनाक स्टंट कर रहे युवक की बच गई जान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 12 Oct 2023, 05:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कई ऐसे स्टंट देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि ये बेवकूफी भरा कदम है. इस स्टंट का वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर युवा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा कर रहे हैं. दरअसल, एक युवक ऐसा स्टंट कर रहा है जिसमें मौत तय है. इस स्टंट का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवती ने अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर मचाई भगदड़, देखें वीडियो

प्राइवेट पार्ट कटने से बचा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रुप नजर आ रहा है, जो खतरनाक स्टंट करने की योजना बना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जमीन पर बैठा है. वीडियो में एक बड़ी मशीन नजर आ रही है, जिसमें एक तेज धार वाली कुल्हाड़ी सेट है. इस कुल्हाड़ी से युवक स्टंट दिखाने वाला है. वह युवक जो जमीन पर बैठकर कुल्हाड़ी के बीच स्टंट दिखाता है. सबसे चौंकाने वाला दृश्य तब आता है जब एक बड़ी कुल्हाड़ी उसके शरीर के पास गिरती है, जिस तरह से कुल्हाड़ी गिरती है उसे देखकर आप कह सकते हैं कि अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो युवक की जान चली जाएगी.

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या ड्रामा चल रहा है. युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अगर आप मर जाते और स्टंट करते तो क्या होता? एक यूजर ने लिखा कि उसका भाई प्राइवेट पार्ट कटने से बाल-बाल बच गया. एक यूजर ने लिखा कि ये सब नहीं करना चाहिए, आप और लोगों को ये सब करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramazan Nurmagomedov (@bednie.oligarhi)