logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni : धोनी के चक्कर में फैन ने कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, कारण जाकर उड़ जाएंगे आपके होश

MS Dhoni Fan Breakup With Girlfriend : एमएस धोनी के एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Apr 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Fan Breakup With Girlfriend : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग के बारे में तो सभी जानते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अब आईपीएल 2024 के दौरान माही के एक जबरा फैन की काफी चर्चा है, जिसने एमएस धोनी के चक्कर में अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया. लेकिन, यकीन मानिए आप इसकी वजह जानकर हैरान रह जाएंगे कि आखिर इस फैन के ब्रेकअप में माही का क्या रोल है....

MS Dhoni के चक्कर में किया ब्रेकअप

रविवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला गया. इस मैच के दौरान एक फैन का पोस्टर काफी वायरल हुआ. इस पोस्ट के जरिए फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की बात बताई. लेकिन, आपको इसके पीछे की कहानी जानकार हैरानी होने वाली है. असल मेें, इस पोस्ट में लिखा है, 'मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से इसलिए ब्रेकअप किया है, क्योंकि उसके नाम में 7 अक्षर नहीं थे.' भले ही फैन ने अपने इस पोस्टर में एमएस धोनी का नाम ना लिया हो, लेकिन उसका इशारा महेंद्र सिंह धोनी की ही तरफ है, जिनका जर्सी नंबर-7 है और उनका बर्थडे भी 7 जुलाई को पड़ता है. 

एमएस धोनी आईपीएल 2024 में अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वह आखिर में आकर कुछ गेंदें खेलते हुए छक्के-चौकों की बारिश कर रहे हैं. रविवार को SRH के खिलाफ भी माही ने 2 गेंदें खेलीं, जिसमें 1 चौके के साथ 5 रन बना लिए. वहीं, इस सीजन के प्रदर्शन की बात करें, तो धोनी ने 9 मैचों में 259.46 की स्ट्राइक रेट से 96 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें : RCB के नाम दर्ज हुआ IPL का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, कभी नहीं याद करना चाहेगी टीम

टॉप-4 की रेस में है CSK

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम ने अब तक खेले 9 मैच खेले हैं जिसमें 5 मैच जीते हैं और 4 में हार का सामना किया है. टीम फिलहाल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. ऋतुराज गायकवाड़ की टीम अभी प्लेऑफ की रेस में काफी आगे है.