logo-image
लोकसभा चुनाव

Sahil Khan Networth: फ्लॉप एक्टर होकर भी करोड़ों कमाते हैं साहिल खान, आलीशान बंगले और गाड़ियों के हैं मालिक

Sahil Khan Arrest: साहिल खान को हाल में मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) मामले में गिरफ्तार किया है.

Updated on: 29 Apr 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

Sahil Khan Networth: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान एक्टिंग से ज्यादा लग्जरी लाइफ और विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं. साहिल को दर्शक 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' से जानते हैं.  हाल में साहिल खान को मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) मामले में गिरफ्तार किया है. खबर है कि इस गिरफ्तारी से बचने के लिए साहिल ने 1800 किमी की यात्रा की. उन्होंने कई राज्य बदल दिए लेकिन फिर भी पकड़े गए. बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर की गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज कर दी. इसके बाद मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (SIT) ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया था. इसके अलावा सोशल मीडिया पर साहिल खान अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. एक्टर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

13 साल का फ्लॉप करियर
 साहिल खान बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर्स में शामिल हैं. उनके खाते में सिर्फ 5 फिल्में हैं. पिछले 13 साल से साहिल भले एक्टिंग से दूर हैं लेकिन विवादों की वजह से वो अक्सर लाइम-लाइट में छा जाते हैं. कोलकाता में जन्में साहिल ने मुंबई से लेकर दुबई तक अपनी शोहरत बनाई है. एक म्यूजिक वीडियो के बाद उन्हें फिल्में मिली लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया. हालांकि, साहिल की सॉलिड बॉडी और पर्सनैलिटी के लिए उनपर लड़कियां मरती थीं. ऐसे में साहिल ने एक्टिंग छोड़ फिटनेस को ही अपना करियर बना लिया. एक्टर आज एक सक्सेसफुल फिटनेस कोच और Youtube इन्फुलएंसर हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

फिटनेस के दम पर खड़ी की 170 करोड़ की संपत्ति
 साहिल खान नेखुद को एक सक्सेसफुल फिटनेस एंटरप्रेन्योर बनाया है. उनका 'ए लाइफ फिटनेस जिम' मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी फेमस है. साहिल एक YouTuber भी हैं और अपनी लग्जरी लाइफ के व्लॉग बनाते हैं. फिटनेस जागरुकता और कॉम्पिटिशन के लिए उन्होंने मुंबई में कई अवॉर्ड जीते हैं.  इसके अलावा उनका 'वॉटर बॉटल' का बिजनेस है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साहिल खान की नेटवर्थ लगभग 170 करोड़ से भी ज्यादा है. 

आलीशान चमचमाती गाड़ियों के हैं शौकीन
साहिल खान को लग्जरी गाड़ियों उनके कार कलेक्शन में 1.5 करोड़ की मर्सिडीज GLS 350D है.  जीप रेंगलर रुबिकन जिसकी कीमत 67 लाख है.  758 लाख कीमत वाली फोर्ड मस्टैंग है. इसके अलावा मर्सिडीज बेंज E220D भी है. एक्टर के पास डेढ़ करोड़ की BMW भी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

इसके अलावा साहिल खान गोवा में जिम फ्रेंचाइजी से लेकर दुबई में आलीशान बंगले तक के मालिक हैं.