logo-image
लोकसभा चुनाव

हीरामंडी में अपने किरदार से बहुत इंस्पायर हैं ऋचा चड्ढा, बोलीं- लज्जो उम्मीद से कहीं ज्यादा

Richa Chadha Heeramandi : एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने आने वाले शो हीरामंडी को लेकर अपना अनुभव साझा किया है.

Updated on: 29 Apr 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी साल के मोस्ट अवेटेड शो में से एक है. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, जो पहले 2013 में रिलीज़ गोलियों की रासलीला: राम लीला में निर्देशक के साथ काम कर चुकी हैं, ने हीरामंडी में काम करने के अपने अनुभव के बारे में विस्तार से बात करने के लिए एक मीडिया एजेंसी के साथ बातचीत की. सीरीज में, वह लज्जो का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. एक ऐसी महिला जिसका वर्णन वह 'प्यारी और निराश' के रूप में करती है. ऋचा द्वारा वर्षों से निभाए गए बोल्ड और मुखर किरदारों से यह बिल्कुल अलग है. 

हीरामंडी सेट से साझा किया अनुभव

 ऋचा चड्ढा से सवाल किया गया कि हीरामंडी शानदार दिखती है. सेट, वेशभूषा, आपका लुक! उस दिन के बारे में कुछ बताएं जब आप पहली बार सेट पर गईं थी. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हां, मैं पहली बार सेट पर तब गई थी जब हम इस बारे में बात कर रहे थे कि मुझे कौन सा किरदार निभाना है. सेट को बनने में काफी समय लग गया. मुझे लगता है कि मैं इससे ओवरब्लेम्ड हो गई थी. मुझे लगता है कि यह उनका संजय लीला भंसाली का सबसे बड़ा सेट भी था. 

हीरामंडी सेट के बारे में विस्तार से बताया

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वहां अलग-अलग जगहें थीं- एक रसोई घर था, और मेरे सोने का कमारे के पास कई कमरे थे. मेरे पास एक बाथरूम भी था. किसी और के शयनकक्ष में हमाम था. इसमें फव्वारे, एक चौबारा, एक आंगन और बालकनियां थीं. वहां एक डिस्प्ले रूम, एक बॉलरूम और एक कैफे भी था. वहां, बस एक पूरी सड़क थी. उसने लगभग दुकानों वाला एक शहर बसा लिया था. पतंगों से लेकर इत्र और दुपट्टे तक सब कुछ बेच रहे हैं.

भंसाली के साथ सूट कमाल का एक्सपीरियंस

संजय लीला भंसाली जो कुछ भी करते हैं उसमें एक अलग छाप होती है - जहां पहली नज़र में ही पता चल जाता है कि यह उन्हीं का है. फिर ये जटिल रूप से डिज़ाइन किए गए गीत अनुक्रम हैं. बेशक, आपने उनके साथ पहले गोलियों की रासलीला: राम लीला में काम किया है. मुझे उनके साथ आपके रिश्ते और हीरामंडी में साथ काम करने के अनुभव के बारे में कुछ बताएं. उनके साथ काम करना खुशी की बात थी. ऐसे व्यक्ति द्वारा निर्देशित होना खुशी की बात है जो यह सुनिश्चित करता है कि जब आप उसके साथ एक प्रोजेक्ट शुरू करते हैं और जब आप उसे पूरा करते हैं.