logo-image
लोकसभा चुनाव

पानी की सुरंग में घुसने के बाद बाहर नहीं आया युवक, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 25 Apr 2024, 09:10 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक एक सुंरग में घूसता है और फिर गायब हो जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐसी सुरंग में एंट्री करता है युवक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक सुरंग में एंट्री करने जा रहा है. आप देख सकते हैं कि उन्होंने मुंह में सेफ्टी गियर भी नहीं पहना हुआ है. वह अचानक पानी की सुरंग में प्रवेश कर जाता है. 

इसमें सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि वह ऐसी सुरंग में कूद गया जिसमें सिर्फ पानी ही पानी है और वह सांस कैसे लेगा यह सबसे बड़ा सवाल है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह खनन क्षेत्र का है. हालांकि, वीडियो की सटीक लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- प्यासे सांप के लिए दूत बनकर आया शख्स...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह उस पानी के गड्ढे में इतने लंबे समय तक कैसे रहा, क्या नीचे कोई सूखा क्षेत्र है जहां वह अपनी सांस लेने के लिए होगा. एक यूजर ने लिखा कि कृपया हमें और संदर्भ की आवश्यकता है। वे क्या खनन कर रहे हैं? उसे कितने समय तक नीचे रहना होगा, क्या उसके पास ऑक्सीजन मास्क है? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में पेट के लिए कुछ भी करने पड़ता है.  एक यूजर ने लिखा कि अफ्रीका की स्थिति काफी खराब है.

ये भी पढ़ें- दादा जी के सामने युवती ने किया अजीबोगरीब डांस, हुआ वायरल, देख लोगों ने किया ट्रोल!