logo-image
लोकसभा चुनाव

पढ़ाते समय बच्चों ने Madam से पूछा ऐसा सवाल...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक मैम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 24 Apr 2024, 08:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसने अब मीम्स का रूप ले लिया है. इन मैडम का वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि हर कोई इसे शेयर करने पर मजबूर हो रहा है.

आखिर क्यों वायरल हो रही है मैम? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला टीचर बच्चों को पढ़ा रही होती हैं. वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ बच्चे ऐसे सवाल पूछते हैं कि मैडम नाराज हो जाती हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि छात्रों ने मैडम से पूछा, मैडम, क्या आप बोर्ड पर देखें या आपको. इस पर मैडम भड़क जाती हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैम इशारों में कहती हैं कि तुम कहीं मत देखो और जल्दी से क्लास से बाहर चले जाओ.आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है लेकिन असल सच्चाई क्या है? इसकी जानकारी स्पष्ट रूप से नहीं है. इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- Dubai में बाढ़ के बाद कैसा था नजारा, NASA ने जारी की सैटेलाइट इमेज

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी वायरल हो सकता है. एक एक्स यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि हमारे समय में स्कूल-कॉलेजों में ऐसी मैडम नहीं हुआ करती थीं. एक यूजर ने लिखा, अरे मैम वो ऐसी हैं कि कोई भी क्लास छोड़ना नहीं चाहेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैम के चेहरे पर मुस्कान दिख रही है, वह भी बच्चों के सवालों से शर्मा गई हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच शुरू हो गई मीटिंग, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो