logo-image

आखिर ट्रेन के अंदर ये कैसी सफाई, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 26 Mar 2024, 01:32 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार आने के बाद रेलवे में काफी बदलाव आया है. आज वंदे भारत और तेजस एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें स्टेशनों की शोभा बढ़ा रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि रेलवे में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है, एक समय था जब स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर गंदगी होती थी लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद इन चीजों पर काफी रोक लगा और बीजेपी सरकार इसे अपनी उपलब्धि भी बताती है. लेकिन कई मौकों पर रेलवे विभाग के कर्मचारियों की हरकतें लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में हम रेलवे से जुड़े वीडियो देखते रहते हैं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो रेलवे विभाग की पोल खोल देगा.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे का सफाई कर्मचारी ट्रेन की सफाई कर रहा है. वह बड़े आराम से ट्रेन की सफाई कर रहा है लेकिन आगे जो करता है वह चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ट्रेन के कोच की सफाई करने के बाद सारा कचरा ट्रेन से बाहर फेंक देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह ट्रेन से कितनी गंदगी बड़ी आसानी से फेंक देता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कमेंट्री ऐसी कि सुन लोगों ने पकड़ लिया माथा, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो वाकई रेलवे की पोल खोल देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ट्रेनों के अंदर ये आम बात है. एक यूजर ने लिखा कि यात्री भी ऐसी ही करते रहते हैं, ट्रेन के अंदर खाते हैं और उसका प्लास्टिक खिड़की से बाहर फेंक देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भारत के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा अक्सर ट्रेनों में देखने को मिलता है.