logo-image

कैफे के बाहर बैठ जूस का आनंद ले रही थी युवती, अचानक ट्रेन की एंट्री से बदल गई पूरी सीन

लड़की एक कैफे के बाहर बैठी है. वहीं सामने बैठे शख्स युवती का वीडियो बना रहा है. इसमें आप हैरान कर देने वाला नजारा देख सकते हैं

Updated on: 27 Sep 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें ट्रेन एक सड़क पर आती है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि ये कहां का वीडियो है, जहां संकरी गलियों में ट्रेन दौड़ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- डॉग लवर्स की हेकड़ी के आगे महिला और गार्ड ने मान ली हार, सोशल मीडिया पर सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

अचानक गली में ट्रेन आ गयी
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक कैफे के बाहर बैठी है. वहीं सामने बैठे शख्स युवती का वीडियो बना रहा है. इसमें आप हैरान कर देने वाला नजारा देख सकते हैं कि जहां लड़की बैठी है वहां से कुछ ही दूरी पर एक रेलवे ट्रैक नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह बेहद संकरी गली है. वीडियो में आगे हम देखेंगे कि एक ट्रेन आती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन की स्पीड काफी है और हॉर्न बजाते हुए तेजी से आगे बढ़ती है. सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक यह वीडियो वियतनाम का है, हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते कि यह वीडियो कहां का है.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देखा लिया है. वीडियो पर कई लोगों के रिक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो बाल-बाल बच गई यार. एक यूजर ने लिखा कि ये भारत में होता तो क्या होता? एक यूजर ने लिखा कि बस तोड़ा सा ट्रेन की ओर होना था फिर वीडियो मस्त बनता है. वीडियो पर कई इंस्टा यूजर्स युवती को ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 수영 💗 (@susoo_closet)