logo-image

'भारत का देख लिया...' अब देख लीजिए पाकिस्तान का ये बाहुबली

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हंसना आपका तय है.

Updated on: 27 Jul 2023, 07:57 AM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' शब्द का तात्पर्य एक लंबे और सुगठित इंसान से है. भारतीय अभिनेता प्रभास को भी जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित महान फिल्म में बाहुबली के रूप में देखा गया था. हर कोई अच्छे शरीर वाले लम्बे व्यक्ति से डरता है. हालांकि, क्या आप विश्वास करेंगे अगर कोई कहे कि केवल 15 किलोग्राम वजन वाला व्यक्ति, जिसे 'पाकिस्तान के बाहुबली' के नाम से जाना जाता है, लोगों को डरा रहा है. खैर, यकीन करना मुश्किल जरूर है लेकिन, एक वायरल वीडियो में किए गए दावे तो यही कहते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी वीडियो देख रहा है, हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ ले रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- मारुती 800 कार को ऐसे किया मॉडिफाइड देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- 'बाबा ऑडी वाले पागल हो जाएंगे'

लोगों को डराना जरुरी है
वीडियो में एक दुबले-पतले आदमी को एक रिपोर्टर से बातचीत करते हुए दिखाया गया है. वह शख्स अपना परिचय विक्की पहलवान (बॉडीबिल्डर) के रूप में देता है. जब उनसे पूछा गया कि इतना दुबला-पतला होकर भी वह लोगों को कैसे आतंकित कर रहे हैं, तो विक्की कहते हैं, 'आतंक दिखाना जरूरी है.'

आखिर क्या खाते हो?
इसके अलावा, विक्की ने बताया कि उनकी कमर का आकार 12 इंच है और उनका वजन 15 किलोग्राम है. जैसा कि दावा किया गया है, विक्की ने लोगों को आतंकित कर दिया है और अपने से ज्यादा स्वस्थ लोगों की पिटाई करता है. इसके अलावा, उसने कुश्ती के लिए अपने आहार और प्रेरणा के बारे में भी बताया. अपनी कुश्ती और बॉडीबिल्डिंग के बारे में जानकारी देते हुए विक्की ने बताया कि उन्हें इसी क्षेत्र के अन्य लोगों से प्रेरणा मिली है. हालांकि, जब विक्की से उनके आहार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह पूरी प्लेट में केवल दो चने खाते हैं और वह रोटी को छूते भी नहीं हैं.