logo-image

Viral Video: पाकिस्तान के पूर्व पीएम के ड्राइवर ने महिला पर थूका, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

Viral Video : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से सवाल पूछने पर उनके ड्राइवर ने एक महिला पर थूक दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Sep 2023, 10:01 PM

नई दिल्ली:

Viral Video : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के ड्राइवर की शर्मनाक हरकत की घटना सामने आई है. लंदन में सवाल पूछने पर ड्राइवर ने एक महिला के चेहरे पर थूक दिया. इस शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. ड्राइवर की इस करतूत की वजह से पूर्व पीएम को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई रही हैं. 

यह भी पढ़ें : Telangana Assembly Election : सोनिया गांधी ने जनता के लिए खोला वादों का पिटारा, हर महीने महिलाओं को मिलेंगे 2,500 रुपये

लंदन के हाईड पार्क इलाके की यह घटना है. यहां एक महिला पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कार के पास गई और उसने उनकी गाड़ी की खिड़की खटखटाई. इस पर पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लगा कि उनकी कोई प्रशंसक है और ड्राइवर ने खिड़की का शीशा खोल दिया. इसके बाद नवाज शरीफ और महिला ने एक दूसरे को नमस्ते बोले. फिर महिला ने पूर्व प्रधानमंत्री से पूछा कि मैंने सुना है कि आप बेहद ही भ्रष्ट पाकिस्तानी राजनेता है. यह सवाल सुनकर नवाज शरीफ का कार ड्राइवर भड़क उठा और उसने महिला पर थूक दिया. इसके बाद ड्राइवर गाड़ी की खिड़की बंद करके अपने नेता के साथ चला गया.

यह भी पढ़ें : Parliament Special Session: सर्वदलीय बैठक में महिला आरक्षण समेत इन बिलों पर हुई चर्चा, जानें नई संसद में कब से होगा सत्र?

महिला ने अपने मोबाइल फोन पर नवाज शरीफ के ड्राइवर की थूकने होने वाली घटना को कैद कर लिया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने इस वीडियो पर लिखा कि थोड़ी देर और शीशा नीचे रखता और जब ये औरत वापस इस पर थूकती तो मजा आता पर फट्टू भाग गया. अन्य यूजर्स ने लिखा कि यह घटना बेहद परेशान करने वाली है. एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि क्या यह एक आशीर्वाद था, एक प्रकार की प्रथा जिसका वे आमतौर पर पालन करते हैं.