logo-image
लोकसभा चुनाव

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मिलिंद सोमन का उड़ाया मजाक, कपल के बीच उम्र के फासले पर उठाए सवाल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस बुशरा अंसारी ने मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के उम्र के फासले को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके एज गैप को लेकर सवाल उठाया.

Updated on: 04 May 2024, 02:50 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस बुशरा अंसारी ने भारत के लुपर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर के एज गैप को लेकर सवाल खड़े किए हैं. बुशरा बशीर ने 1960 के दशक में बहुत कम उम्र में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. तब से एक्ट्रेस ने कुछ हिट पाकिस्तानी नाटकों में काम किया है. बुशरा बशीर की निजी जिंदगी भी हाल ही में सुर्खियों में आई थी, 2014 में अपने पहले पति इकबाल अंसारी से तलाक लेने के बाद बुशरा ने 2023 में एक बार फिर इकबाल हुसैन से शादी की थी, अब हाल ही में उन्होंने मिलिंद सोमन का मजाक उड़ाया है.

बुशरा बशीर ने एज गैप को लेकर निशाना साधा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अपने पति से उम्र में बड़ी हैं और यह पूर्वी समाज में एक मुद्दा बन गया. बुशरा को 66 साल की उम्र में इकबाल हुसैन से शादी करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, हालांकि अभी तक इस जोड़े के बीच उम्र का अंतर पता नहीं चल पाया है. लेकिन एक्ट्रेस समाज की ऐसी पिछड़ी सोच से लड़ने से पीछे नहीं हटीं. हाल ही में, उन्होंने इंस्टेंट बॉलीवुड के वीडियो को फिर से शेयर किया, जिसमें भारतीय अभिनेता मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ हैं. वीडियो में दोनों के बीच 26 साल के उम्र के अंतर को दिखाया गया है. जिसे 5.5 मिलियन बार देखा गया है.

बुशरा ने मिलिंद और अंकिता का वीडियो शेयर किया 

मिलिंद और अंकिता का वीडियो शेयर करते हुए, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा, '26 साल के उम्र के अंतर' बुशरा के पोस्ट के तुरंत बाद, इंटरनेट पर लोगों ने उसी के कमेंट सेक्शन में अपने विचार लिखना शुरू कर दिया. जहां कुछ लोगों ने दोहरे मापदंड को उजागर करने के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने उन्हें किसी के फैसले के बारे में सोचे बिना अपने विवाहित जीवन को खुशी से जीने के लिए कहा.  एक तीसरे नेटिजन ने लिखा, “मैम आपने कुछ भी गलत नहीं किया, इसे सही ठहराने की कोई जरूरत नहीं है.”