logo-image

नहीं देखा होगा ऐसा स्टंट, युवक ने दिया सबको चौंका, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Mar 2024, 02:14 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए चौंक जाएंगे और कहेंगे कि आखिर ये युवक करना क्या चाहते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो  काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखा होगा स्टंट
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक एक्सीलेटर सीढ़ी पर चढ़ जाता है. इसके बाद एक्सीलेटर सीढ़ी के ऊपर सो जाता है. वह इतनी तेजी से ऊपर चढता है कि एक पल के लिए सांसें रुक जाती हैं.आप वीडियो में देख सकते हैं कि ये कितना खतरनाक स्टंट है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो युवक की जान चली जाएगी. हालांकि, इसके बाद भी युवक सफल स्टंट करता है. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. न्यूज नेशन ऐसे स्टंट का समर्थन नहीं करता.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की नेशनल एयरलाइंस की हालत खस्ता, उड़ान के लिए नहीं है ईंधन, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि खासकर सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे स्टंट पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए क्योंकि ये लोग न केवल खुद को मारेंगे बल्कि दूसरों को भी मार सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई दिल दहला देने वाला स्टंट है, ऐसे स्टंट सीधे तौर पर मौत को दावत देते हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्टंट का चलने तेजी से बढ़ रहा है इस तरह के ट्रेंड पर रोक लगना चाहिए नहीं तो एक दिन इतनी सारी घटनाएं होंगी कि पुलिस भी नहीं रोक पाएगी. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा, भाई की एक्सीडेंट हुई लेकिन भगवान का शुक्र है.