logo-image
लोकसभा चुनाव

Money Rain In Gujarat: गुजरात के इस इलाके में होने लगी 500 के नोटों की बारिश, लूटने के लिए टूट पड़े लोग

अमीर होने की ख्वाहिश किसकी नहीं होती. हर कोई चाहता है कि, उसके पास इतना धन आ जाए कि उसे कभी किसी हसरत के लिए सोचना ना पड़े.

Updated on: 20 Feb 2023, 01:34 PM

New Delhi:

Money Rain In Gujarat: अमीर होने की ख्वाहिश किसकी नहीं होती. हर कोई चाहता है कि, उसके पास इतना धन आ जाए कि उसे कभी किसी हसरत के लिए सोचना ना पड़े. ऐसे में लोगो अकसर भगवान से प्रार्थना भी करते हैं कि हमें धनवान बना दो. अमीर बनने के लिए लॉटरी से लेकर कई तरीकों को अपनाते भी हैं, लेकिन जरा सोचिए अचानक आपके इलाके में नोटों की बारिश होने लग जाए तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? यकीनन आप तुरंत पैसों को लूटने में जुट जाएंगे. कुछ ऐसा ही नजारा गुजरात में देखने को मिला. यहां नोटों की बारिश के बाद पैसों को बंटोरने के लिए लोगों की हुजूम लग गया. लोगों की भीड़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिन नोटों की बारिश हो रही थी वो 500 रुपए के थे. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

फिल्मों में आपने नोटों की बारिश वाले दृश्य कई बार देखे होंगे. लेकिन जब ऐसा असल जिंदगी में होने लगे तो कहना ही क्या. ऐसा ही नजारे पिछले दिनों गुजरात के महसाना गांव में देखने को मिला. जब एक घर की छत से अचानक 500 रुपए के नोटों की बारिश होने लगी. नोटों की बारिश होते देख नीचे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. होती भी क्यों ना आखिर ऐसा मौका बार-बार थोड़ी मिलता है. 

हर तरफ आग की तरह फैली खबर
दरअसल महसाना के पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी थी. मामला सरपंच से जुड़ा था, लिहाजा अपनी खुशी और शान-ओ-शौकत दिखाने के लिए सरपंच साहब ने घर की छत से 10 रुपए से लेकर 500 रुपए तक के नोटों की बारिश कर डाली. बताया जा रहा है कि इस दौरान हजारों नोट बरसाए गए. शाही शादियां तो लोगों ने बहुत देखीं थी, लेकिन इस तरह की शादी पहली बार ही देख रहे थे, जहां नोटों की बारिश हो रही थी. यही वजह है कि ये शादी ना सिर्फ आस-पास के इलाके बल्कि प्रदेश और देश के कई इलाकों में चर्चा का विषय बन गई. 

यह भी पढ़ें - क्लासरूम में हिरण के घुसने से हड़कंप, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

इस वजह से लुटाए पैसे
मिली जानकारी के मुताबिक, करीम जादव और रसूल भाई महसाना के अगोल गांव के निवासी हैं. वे गांव के पूर्व सरपंच भी हैं. रसूल के बेटे रजाक के निकाह के मौके पर दोनों भाईयों ने मिलकर नोटों की बारिश कर डाली. दरअसल दोनों भाइयों के बीच एक ही बेटा है. ऐसे में उनकी शादी की खुशी को सभी के साथ अलग अंदाज में मनाने का मन था. ये नोटों की बरसात उस वक्त की गई, जब दूल्हे का वरघोड़ा निकल रहा था.