logo-image

BMW पर मवेशियों का चारा ले जाने का वीडियो वायरल, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 06 Sep 2023, 09:44 PM

highlights

  • एक नई कार पर जानवरों का चारा रखा हुआ है
  • कार कोई आम कार नहीं है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि बीएमडब्ल्यू पर चारा ले जा रहे किसी व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है तो क्या यकीन करेंगे? हमें भी एक पल के लिए विश्वास नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजूबर कर दिया है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हैरान हो जाएगा कि बीएमडब्ल्यू चारा कैसे ले जा रही है? इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, जो वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- आखिर सीमा हैदर के बच्चे किसे बुलाते हैं पापा? भाभी ने दिया चौंकाने वाला जवाब

BMW के ऊपर चारा कैसे कोई ले जा सकता है?
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नई कार पर जानवरों का चारा रखा हुआ है. उस गाड़ी के ऊपर चारा ढोया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करोड़ों रुपये की गाड़ी के ऊपर चारा ले जाया जा रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार बिल्कुल नई लग रही है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर का है. हालाँकि, हम आपको बता दें कि हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. वीडियो देखकर लोग सोच रहे हैं कि कोई शख्स इतनी महंगी गाड़ी पर चारा कैसे ले जा सकता है?

मस्टैंग के ऊपर ढोया था चारा
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मस्टैंग पर जानवरों का चारा ले जाया जा रहा था. उस वीडियो को एक यूट्यूबर ने शेयर किया था, जिसे देखने के बाद लोग पूरी तरह हैरान रह गए. यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है. इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है.