logo-image

ट्रेन पुल पर जा रही है...ये लोग रुके क्यों हैं, लगाइए आप भी दिमाग

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 18 Apr 2024, 05:15 PM

नई दिल्ली:

जब कोई ट्रैक किसी शहर या सड़क से होकर गुजरता है तो वहां हमेशा ट्रैफिक लगा जाता है. इस समस्या को हल करने के लिए ब्रिज बनाया जाता है ताकि ट्रेनें और सड़क पर चलने वाले लोग बिना किसी रुकावट के जा सकें. आपने देखा भी होगा कि जब ट्रेन आती है तो लोग बिना किसी रुकावट के आसानी आते-जाते हैं लेकिन हम आपसे कहे कि एक ऐसा जगह है, जहां ब्रिज है और ट्रेन ब्रिज पर ही जाती है इसके बावजूद भी लोग सड़क पर खड़ रहते हैं. आप सोच रहे होंगे ना कि हम आपको कुछ भी बता रहे हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका सारा भ्रम दूर हो जाएगा. 

आखिर क्यों रुके हैं लोग?

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रिज के ऊपर ट्रेन जा रही है. इसमें हैरानी की बात है कि जब ट्रेन ब्रिज के ऊपर से जा रही है तो नीचे लोग क्यों खड़े हैं? वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग अपनी बाइक को रोक ब्रिज के दोनों साइड खड़े हैं. 

अब ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ट्रेन ऊपर जा रही है तो लोग रुके क्यों है? वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये उत्तराखंड के रुड़की का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से संबंधित जानकारी नहीं है. इस वीडियो को पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- क्या यही है विकसित अमेरिका का सच, सामने आईं भयावह तस्वीरें!

वीडियो पर लोगों ने क्या दी प्रतिक्रिया?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक एक्स यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि उनके न जाने का कारण ट्रेन से कोई शौच ना कर दे. एक यूजर ने लिखा कि ये स्वच्छता का सवाल है. एक एक्स  यूजर ने लिखा कि हमें समझ नहीं आ रहा कि अब जब ट्रेन में बायो-टॉयलेट आ गया है तो लोग इंतजार क्यों कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें- तेरा मुंह बज रहा है....नहीं तुम्हारा, दिल्ली मेट्रो से सामने आया दो यात्रियों के तांडव का VIDEO!