logo-image
लोकसभा चुनाव

Panchayat Season 3: पंचायत वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ऐलान,  इस डेट पर होगी रिलीज

Panchayat Season 3 : जितेंद्र कुमार स्टारर 'पंचायत' सीजन 3 अपने टीजर के साथ वापस आ गया है, जिसका प्रीमियर 28 मई, 2024 को किया जाएगा. गांव की मनोरंजक कहानी ऑडियंस के दिल को छूने के लिए तैयार है.

Updated on: 02 May 2024, 04:11 PM

नई दिल्ली:

जितेंद्र कुमार स्टारर मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत' वापस आ गई है, फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. इसके पहले दो सीजन की सफलता के बाद, निर्माताओं ने 'पंचायत सीजन 3' की रिलीज की तारीख के बारे में रोमांचक खबर का खुलासा किया है. हाल ही में एक अनाउंसमेंट में, मेकर्स ने सोमवार 29 अप्रैल को एक टीजर वीडियो जारी किया, जिससे सीरीज की वापसी के बारे में अटकलों का बाजार गर्म हो गया. जानकारी के अनुसार, आगामी सीजन की प्रीमियर डेट 28 मई, 2024 तय की गई है.

पंचायत 3 सीजन का ऐलान

जानकारी के अनुसार, आगामी सीजन की प्रीमियर तिथि 28 मई, 2024 निर्धारित की गई है. इस खुलासे के साथ, फैंस अपने कैलेंडर को चिह्नित कर सकते हैं और 'पंचायत' की दिल को छू लेने वाली लेकिन हास्यपूर्ण दुनिया में एक और मनोरंजक यात्रा के लिए तैयार हो सकते हैं. उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव की बैकग्राउंड पर आधारित ‘पंचायत’ ड्रामा, हास्य और जीवन के कुछ अंशों को बयां करने वाली कहानी का एक आकर्षक मिश्रण प्रस्तुत करता है.

नीना गुप्ता के साथ अन्य होंगे साथ

जितेंद्र कुमार के साथ, इस सीरीज़ में रघुबीर यादव, फैसल मलिक, संविका और नीना गुप्ता जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं, जो शो के आकर्षण और अपील में अपना योगदान देते हैं. 28 मई की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ ही, फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि ‘पंचायत सीजन 3’ हंसी, भावनाओं और दिल को छू लेने वाले पलों की एक और खुराक लेकर आएगा.